script

सांसद मेनका गांधी ने स्वास्थ्य मंत्री को किया फोन, जयप्रताप का वादा जल्द लगेगा आक्सीजन प्लांट

locationसुल्तानपुरPublished: Apr 28, 2021 05:43:35 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Maneka Gandhi Health Minister Jay pratap Phone : पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर में कोरोना वायरस के गहराते संक्रमण से हो रही मौतों पर चिंतित

सांसद मेनका गांधी ने स्वास्थ्य मंत्री को किया फोन, जयप्रताप का वादा जल्द लगेगा आक्सीजन प्लांट

सांसद मेनका गांधी ने स्वास्थ्य मंत्री को किया फोन, जयप्रताप का वादा जल्द लगेगा आक्सीजन प्लांट

सुलतानपुर. Maneka Gandhi Health Minister Jay pratap Phone : पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर में कोरोना वायरस के गहराते संक्रमण से हो रही मौतों पर चिंता जताते हुए यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह एवं गृह सचिव अवनीश अवस्थी से दूरभाष पर बातचीत कर जिले के लोगों को हरसंभव बेहतर मेडिकल सेवाएं उपलब्ध कराने को कहा।
सीएम योगी ने कहा, शासनादेश के उल्लंघन पर डीएम और सीएमओ होंगे जिम्मेदार, जानें क्या है शासनादेश

सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि, सूबे के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह एवं अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने सांसद मेनका संजय गांधी को आश्वस्त करते हुए कहाकि, भारत सरकार के सौजन्य से तमिलनाडु की कंपनी द्वारा सुलतानपुर में स्थित ट्रामा सेंटर में जल्द ही आक्सीजन प्लांट स्थापित किया जायेगा। जिससे ट्रामा सेंटर में बनाया गया एल-टू हास्पिटल में मरीजों को आक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित हो जायेगी।
आवश्यक न हो तो घर से न निकले : – उन्होंने यह भी बताया कि जिले में स्थित अस्पतालों में आक्सीजन उपलब्धता को लेकर सरकार पूरी प्रतिबद्धता से काम कर रही है। सांसद मेनका संजय गांधी ने जिलेवासियों से कोरोना की लड़ाई में शामिल योद्धाओं का सहयोग एवं सम्मान करने की अपील की है। उन्होंने जिलेवासियों से मास्क पहनने, दो गज की दूरी बनाने और लोगों से घर में रहने की भी अपील की है। उन्होंने कहा जब तक आवश्यक न हो घर से बाहर न निकले।
सुलतानपुर पर मेनका गांधी की नजर :- सांसद मेनका गांधी लगातार जिले की स्थिति पर नजर रखे हुए है। वह सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार सहित जिले के वरिष्ठ नेताओं से बराबर संपर्क में है।

ट्रेंडिंग वीडियो