अचानक दुकानदार पर पड़ी मेनका गांधी की नजर, कार से उतर कर गुस्से में कहा... छोड़ दो इसे नहीं तो

- सांसद मेनका गांधी सुलतानपुर के कादीपुर जा रही थीं। काफिला गोसाईंगंज बाजार से गुजर रहा था। अचानक उनकी निगाह एक दुकानदार पर पड़ी और वह कार से उतर गईं।

By: Sanjay Kumar Srivastava

Published: 21 Sep 2021, 02:43 PM IST

सुलतानपुर. सांसद मेनका गांधी सुलतानपुर के कादीपुर जा रही थीं। काफिला गोसाईंगंज बाजार से गुजर रहा था। अचानक उनकी निगाह एक दुकानदार पर पड़ी और वह कार से उतर गईं। उनके साथ के लोग चौंक गए। तमतमाई मेनका गांधी दुकानदार को पहले उपर से नीचे देखा और गुस्से में कहा कि, इसे छोड़ो नहीं तो...। बस दुकानदार कांपने लगा और उसने उसे छोड़ दिया।

मौसम विभाग का 23 सितंबर तक भारी बारिश का अलर्ट, ठंड दे रही है दस्तक

जीहां... जीव जंतु व पर्यावरण के प्रति अपनी संवेदनशीलता को लेकर सांसद मेनका गांधी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सांसद मेनका गांधी का यह प्रेम सोमवार को एक बार फिर दिखा। तीन दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर आईं सांसद मेनका गांधी सोमवार को कादीपुर जा रही थीं। उनका काफिला गोसाईंगंज बाजार से गुजर रहा था तभी उनकी निगाह एक मिठाई की दुकान पर पड़ी। दुकान में टंगे पिंजरे में एक तोता कैद था।

अचानक दुकानदार पर पड़ी मेनका गांधी की नजर, कार से उतर कर गुस्से में कहा... छोड़ दो इसे नहीं तो

उन्होंने आनन-फानन अपना वाहन रुकवाया और सीधे दुकान में पहुंच गईं। सांसद ने दुकानदार को कड़ी फटकार लगाते हुए पिंजरे को अपने कब्जे में ले लिया। उन्होंने तोते को पिंजरे से निकालकर आजाद कर दिया। उसके बाद वे कादीपुर रवाना हो गईं। उनका जीव जंतु के प्रति प्रेम दिन भर लोगों में चर्चा का विषय बना रहा।

Sanjay Kumar Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned