scriptशादी में गए युवक का शव गांव के बाहर सरकारी स्कूल के पास मिला, परिजन भौचक्के | Sultanpur marriage boy Murder dead body met relatives bewildered | Patrika News

शादी में गए युवक का शव गांव के बाहर सरकारी स्कूल के पास मिला, परिजन भौचक्के

locationसुल्तानपुरPublished: Jun 01, 2021 10:03:16 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

– पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, शव को पोस्टमार्टम को भेजा : कोतवाली प्रभारी लंभुआ सुनील कुमार पांडेय

UP Police

UP Police

सुल्तानपुर. जिले में लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के परसरामपुर गांव में युवक का लहूलुहान शव सरकारी स्कूल के पास पाया गया है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है। मृतक सोमवार की देर शाम घर से एक न्योता में गया था और आज उसका शव मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
संजय सिंह को सिद्धार्थनाथ सिंह की दो टूक बोले, यूपी में नहीं चलेगी ड्रामेबाजी की सियासत

जानकारी के अनुसार लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के परसरामपुर गांव निवासी बनवारी लाल का बेटा चन्द्रपाल पूना में मजदूरी करता था। परिजनों के अनुसार 15 दिन पूर्व वह घर लौटा था। रविवार को चंद्रपाल के ही पड़ोस में शादी थी, जिसमें उसके भी रिश्तेदार आए हुए थे। शाम करीब सात बजे वह चौबनवा में लड़की की शादी में न्योता देने घर से निकला था और देर रात तक घर वापस नही लौटा। इस पर परिवार के लोग परेशान हो गए और खोजबीन शुरू कर दी। आज उसका शव घर से करीब पांच सौ मीटर दूर प्राइमरी स्कूल के पास सड़क किनारे पड़ा मिला।
हत्या करके शव सड़क पर फेंका :- इसकी सूचना मृतक के पिता ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव खून से लथपथ था और सिर पर किसी भारी वस्तु से प्रहार के निशान थे। पुलिस को कुछ ही दूरी पर एक छप्पर के पास मृतक के जूते, खून से लथपथ बसुली और बियर की बोतल मिली है, इससे प्रतीत हो रहा है कि उसकी हत्या करके शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया है।
मुकदमा दर्ज :- वहीं सीओ सतीश चंद्र शुक्ल, डॉग स्क्वायड भी घटनास्थल पर लाए गए। लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली है। कोतवाली प्रभारी लंभुआ सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि, पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो