scriptसांसद मेनका गांधी का प्रयास लाया रंग, सुलतानपुर में एक करोड़ 48 लाख रुपये से होगा सड़कों का सौंदर्यीकरण | sultanpur mp maneka gandhi efforts for beautification of roads | Patrika News

सांसद मेनका गांधी का प्रयास लाया रंग, सुलतानपुर में एक करोड़ 48 लाख रुपये से होगा सड़कों का सौंदर्यीकरण

locationसुल्तानपुरPublished: Feb 09, 2020 11:11:23 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी ने अपने जिलेवासियों को गड्ढा मुक्त सड़क देने का वादा पूरा किया है

सुलतानपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने अपने जिलेवासियों को गड्ढा मुक्त सड़क देने का वादा पूरा किया है। मेनका गांधी व विधायक राजेश गौतम के प्रयास से सुलतानपुर में रामनगर- अर्सिया- बेलवाई मार्ग (अन्य जिला मार्ग) के चौड़ीकरण व सौंदर्यीकरण के कार्य को शासन ने स्वीकृत कर दिया है। इन मार्गों के चौड़ीकरण से सुलतानपुर के लोगों को गड्ढा मुक्त सड़क और जाम की समस्या से निजात मिलेगी। पतली सड़क होने के कारण अक्सर इस मार्ग पर जाम की समस्या बनी रहती है। अब सांसद मेनका गांधी के प्रयास से जिले के लोगों को साफ और सुंदर सड़क मिलेगी जिससे आवागमन भी प्रभावित नहीं होगा और आने जाने में भी आसानी होगी।
एक करोड़ 48 लाख की धनराशि से बनेगी सड़क

हलियापुर- बेलवाई मार्ग पर बीबीगंज बाजार से कलान चौराहे को जोड़ने वाला मार्ग रामनगर- अर्सिया- बेलवाई मार्ग (अन्य जिला मार्ग) कीलम्बाई 974 किमी होगी। इसका निर्माण कार्य एक करोड़ 48 लाख रुपये की धनराशि से पूरा किया जाएगा। उत्तर प्रदेश शासन के संयुक्त सचिव अभय कुमार ने प्रमुख अभियंता (विकास) एवं विभागाध्यक्ष को पत्र भेजकरअवगत कराया है कि हलियापुर- बेलवाई मार्ग पर बीबीगंज बाजार से कलान चौराहे को जोड़ने वाले मार्ग रामनगर- अर्सिया- बेलवाई मार्ग के लिए एक करोड़ 48 लाख रुपये शासन द्वारा प्रशासकीय व वित्तीय स्वीकृति प्रदान कर धनराशि अवमुक्त करने की जानकारी दी गयी है। क्षेत्रवासियों राजेश सिंह, ब्लाक प्रमुख जय बाबू उपाध्याय, देवनारायण तिवारी, लालमणि सिंह आदि ने सांसद मेनका संजय गांधी के प्रयास की सराहना करते हुए उनका आभार प्रकट किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो