scriptस्मृति ईरानी केस में अब 2 फरवरी को होगी सुनवाई | Sultanpur MP MLA Court Smriti Irani case hearing New date 2 February | Patrika News
सुल्तानपुर

स्मृति ईरानी केस में अब 2 फरवरी को होगी सुनवाई

एमपी-एमएलए कोर्ट के जज के अवकाश पर होने की वजह से नहीं हो सकी सुनवाई

सुल्तानपुरJan 26, 2021 / 12:25 pm

Mahendra Pratap

स्मृति ईरानी केस में अब 2 फरवरी को होगी सुनवाई

स्मृति ईरानी केस में अब 2 फरवरी को होगी सुनवाई

सुलतानपुर. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और दो अन्य लोगों पर दर्ज कराई गई धोखाधड़ी और मानहानि का केस में अब अगली सुनवाई 2 फरवरी को होगी। एमपी-एमएलए कोर्ट के न्यायाधीश पीके जयंत के अवकाश पर होने की वजह से कोर्ट पर सुनवाई सोमवार देर शाम नहीं हो सकी थी। इस वजह से इस केस की अगली डेट 2 फरवरी तय की गई है।
गणतंत्र दिवस पर यूपी की जनता को मायावती, अखिलेश, प्रियंका ने दी बधाईयां और संजय सिंह ने भाजपा सरकार से लगाई गुहार

सूबे के प्रतापगढ़ जिले की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय महिला निशानेबाज वर्तिका सिंह ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और उनके पर्सनल पीआरओ विजय गुप्ता समेत एक अन्य व्यक्ति पर केंद्रीय महिला आयोग की सदस्य बनाने के नाम पर उनके साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए बीते 23 नवम्बर को एमपी एमएलए कोर्ट में केस दर्ज करने की अर्जी दाखिल की थी। अंतरराष्ट्रीय महिला निशानेबाज वर्तिका सिंह की अर्जी पर क्षेत्राधिकार को लेकर जज द्वारा 2 जनवरी को सुनवाई के लिए दिनांक तय किया गया था।
लेकिन उसी बीच परिस्थितिजन्य के कारण वर्तिका सिंह ने दो जनवरी को ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और दो अन्य के खिलाफ मानहानि करने का आरोप लगाते हुए न्यायालय में मानहानि का केस चलाये जाने की अर्जी दाखिल कर दी गई। इस पर 16 जनवरी को जज पीके जयंत ने मानहानि पर परिवाद (पर्सनल कम्प्लेंट) दर्ज कर 23 जनवरी को सुनवाई की तारीख तय कर दी थी। इस मामले में 23 जनवरी को अवकाश घोषित होने के कारण सुनवाई 25 जनवरी को तय थी, लेकिन जज पीके जयंत के अवकाश पर रहने के कारण सुनवाई नहीं हो सकी थी। मामले की अगली सुनवाई 2 फरवरी को तय है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yuhra

Home / Sultanpur / स्मृति ईरानी केस में अब 2 फरवरी को होगी सुनवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो