थाने में मौजूद वीडियो कॉल पर शौहर ने सऊदी अरब से बीबी को दी तलाक

जब पीड़िता ने अपनी आपबीती पुलिसकर्मियों को सुनाई तो बल्दीराय थाने की पुलिस ने उसे अपने शौहर से तुरंत तीन तलाक ले लेने का सुझाव दे डाला।

By: Mahendra Pratap

Published: 24 Jun 2020, 01:22 PM IST

सुलतानपुर. कानून के रखवालों के थाने में बैठकर ट्रिपल कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं । जिले में एक ऐसा ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है। जिसमें ससुरालीजन रोज ब रोज विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। थक-हार कर पीड़िता न्याय की आस में थाना बल्दीराय पहुंची। जब पीड़िता ने अपनी आपबीती पुलिसकर्मियों को सुनाई तो बल्दीराय थाने की पुलिस ने उसे अपने शौहर से तुरंत तीन तलाक ले लेने का सुझाव दे डाला। और उसके शौहर ने सऊदी अरब से वीडियो कॉलिंग कर बीबी को तलाक दे दिया। बीबी ने भी शौहर के दिए तलाक को मंजूर कर लिया।

मामला जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के खनोआ बाजार का है। जहां के निवासी सब्बीर अहमद का निकाह एक साल पहले सहजरा अलिआबाद निवासी मासूम अली की बेटी सलमा के साथ हुआ था। निकाह बड़े धूमधाम से हुआ था। निकाह के बाद सब्बीर अहमद सऊदी अरब कमाने चला गया। पत्नी सलमा कभी ससुराल तो कभी मायके रहकर अपना गुजारा कर रही थीं। ससुरालीजनों के प्रताड़ित करने पर न्याय की आस में सलमा बल्दीराय थाने पहुंचीं। जहां पर न्याय न मिलकर उसे तुरंत अपने शौहर से तलाक लेने का उपाय पुलिसकर्मियों ने बताया गया।

इसी बीच पीड़िता सलमा के शौहर सब्बीर अहमद ने वीडियो कॉल पर अपनी बीबी को तलाक-तलाक और तलाक बोल दिया। प्रताड़ित सलमा ने भी अपने मां-बाप के सामने ही उसे स्वीकार कर लिया। शौहर शब्बीर अहमद की ओर से मेहर की रकम 3 हजार 7 सौ 86 रुपए सलमा को दे दिया गया।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned