scriptगर्भ में पल रहा शिशु कोरोना पॉजिटिव मिला | Sultanpur Pregnancy Baby Corona virus positive Stir | Patrika News

गर्भ में पल रहा शिशु कोरोना पॉजिटिव मिला

locationसुल्तानपुरPublished: Jul 29, 2020 09:27:59 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

जिले में गर्भ में पल रहे शिशु के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर हड़कंप मच गया ।

गर्भ में पल रहा शिशु कोरोना पॉजिटिव मिला

गर्भ में पल रहा शिशु कोरोना पॉजिटिव मिला

सुलतानपुर. जिले में गर्भ में पल रहे शिशु के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर हड़कंप मच गया । शिशु के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर लगते ही आनन- फानन मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सीवीएन त्रिपाठी पहुंचे और प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर स्थित निजी नर्सिंगहोम लालमणी हॉस्पिटल को सील कर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दिया है। हालांकि प्रसूता उसी नर्सिंगहोम में चिकित्सकों की निगरानी में रहेगी। इस बात की जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी सीवीएन त्रिपाठी ने दी है।
सीएमओ डॉ सीवीएन त्रिपाठी ने कहा इस बीच नए मरीजों की भर्ती अस्पताल में नहीं होगी। प्रसूता को अलग कमरे में भर्ती किया गया है। पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद महिला डिस्चार्ज होगी और तीन दिन के लिए अस्पताल को सील किया जाएगा । इस बीच चिकित्सक महिला के स्वास्थ्य पर नजर बनाए रहेंगे।उन्होंने जोड़ा कि इस बीच संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना की जांच होगी।
जिले में 25 और नए कोरोना पोजिटिवों के मिलने से जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 500 के पार जा पहुंची है। लखनऊ के बीरबल साहनी इंस्टीट्यूट ऑफ पोलियो साइंसेज लैब से मंगलवार देर शाम 346 लोगों की आई जांच रिपोर्ट में 25 लोगों की जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें दो पुलिस कर्मी भी शामिल हैं। पोर्टल पर अंकित जिले के व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। जिन व्यक्तियों की रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है, उन्हें कोविड-19 केयर सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो