सुल्तानपुर में तीन बड़े चोर गिरफ्तार

पर जयसिंहपुर व बल्दीराय पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए तीन बड़े चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Mahendra Pratap

Published: 27 Feb 2021, 12:11 PM IST

Sultanpur, Sultanpur, Uttar Pradesh, India

सुलतानपुर. सुलतानपुर की जनता चोरों के आतंक से बुरी तरह परेशान है। पर जयसिंहपुर व बल्दीराय पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए तीन बड़े चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से चोरी के जेवरात, काफी संख्या में मोबाइल व कैश बरामद किया गया है। इन चोरों ने जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बरौसा चौराहे में एक ज्वेलरी की दुकान और छोरमा गांव स्थित एक घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने इन चोरों की तलाश शुरू कर दी थी।

एसपी डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि, स्वाट टीम के प्रभारी अजय प्रताप यादव व प्रभारी निरीक्षक बेचू सिंह यादव ने मुखबिर की मदद से चोरी की वारदात में शामिल खेल खिलौने बेचने वाले तीन युवकों की संलिप्तता सामने आई। सुबह पुलिस ने हालापुर के पास से बिहार के भोजपुर निवासी महंत खरवार व बक्सर निवासी सावन खरवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए सोने चांदी के आभूषण व 3900 रुपए भी बरामद किए गए हैं।

एसपी डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि, दूसरी ओर 30 जनवरी की रात बल्दीराय थाना क्षेत्र के पारा बाजार में एक इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए मुसाफिरखाना निवासी राम बहादुर को महादेवन रोड से गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से चोरी के 81 मोबाइल फोन, एक एलईडी व नकद रुपए बरामद किए गए है। जांच में पाया गया कि रामबहादुर ईंट भट्ठे पर ट्रैक्टर चलाता था। वह अपने अन्य साथियों के साथ चोरी की अन्य कई वारदातों में शामिल रहा है। चोरी की घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी अरविंद चतुर्वेदी ने पांच ₹5000 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned