जंगली सूअर के हमले में एक की मौत और दो गंभीर

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया
आक्रोशित ग्रामीणों ने जंगली सूअर को पीट-पीटकर मार डाला
पुलिस मौके पर पहुंची, जांच पड़ताल जारी

By: Mahendra Pratap

Updated: 26 Mar 2021, 04:00 PM IST

सुलतानपुर. जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सिरवारा गांव में जंगली सूअर के हमले में एक ग्रामीण की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जंगली सूअर को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस मौके पर पहुंची है। जांच पड़ताल की जा रही है।

असीम अरुण कानपुर और सतीश गणेश वाराणसी के पहले पुलिस कमिश्नर नियुक्त

जंगली सूअर के हमले के बारे में गांव के अशोक सिंह ने बताया कि, बुधवार को शौच के लिए रामचंद्र पुत्र बंशीलाल घर से निकले थे। रास्ते में जंगली सूअर ने हमला कर दिया। जब तक ग्रामीण पहुंचे तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना से दो लोग और गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। वहीं, ग्रामीणों ने भी सूअर को पीट-पीटकर मार डाला।

घटना से गांव में अफरा-तफरी की स्थिति देखी जा रही है। मृतक रामचंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं 2 अन्य घायल समर बहादुर पुत्र वेदांती सिंह व शैलेंद्र पुत्र हनुमान सिंह को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस मौके पर जांच पड़ताल करने के लिए पहुंची है। थानाध्यक्ष श्याम बहादुर पांडेय का कहना है कि जंगली सूअर के हमले से यह हादसा हुआ है। ग्रामीणों को जागरूक किया जा रहा है।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned