script

Independence Day 2018 : अखंड भारत की ताबीर मुक़म्मल होगी – डॉ. हुदा

locationसुल्तानपुरPublished: Aug 15, 2018 02:14:24 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

सुन्नी मुस्लिम समाज ने मनाया अखण्ड भारत दिवस जश्न ए आज़ादी को धूमधाम से मनाया

Independence Day 2018

Independence Day 2018 : अखंड भारत की ताबीर मुक़म्मल होगी – डॉ. हुदा

सुलतानपुर. वर्षों से कौमी इत्तेहाद और आपसी भाईचारे के लिए काविशें अंजाम दे रहे देशव्यापी स्तर पर विख्यात सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. एस.ई. हुदा एवं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश मंत्री डाक्टर नाजिय़ा आलम के नेतृत्व में सैकड़ों मुस्लिम महिलाओं एवं पुरुषों ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) द्वारा शहीद चौक पर आयोजित अखण्ड भारत कार्यक्रम में भारत माँ के जयकारे एवं वंदेमातरम की आवाज़ बुलंद करते हुए भारत माता की आरती में भाग लिया।

भाजपा से जुड़ेगी सुन्नी मुस्लिम महिलाएं
संभवता देश मे पहली बार इतनी भारी तायदाद में सुन्नी मसलक के मानने वालों ने आरएसएस की ज़ेरे सरपरस्ती हुए इजलास में अज़ीम ओ शान अंदाज़ में शिरकत की।
बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश मंत्री डाक्टर नाजिय़ा आलम ने बताया कि सुन्नी मुस्लिम मोआशरा अब खुल कर भारतीय जनता पार्टी से जुडऩे का मन बना चुका है और आज का इजलास इस बात की दलील है। कुछ सियासी जमातों ने अभी तक मुस्लिम मोअशरे में ख़ौफ़ बना रखा था, लेकिन अब सुन्नी मुस्लिम मोअशरे ने भी ताहिया कर लिया है कि मुस्लिम मोअशरे को मुख्य धारा में आने के लिए सबका साथ सबका विकास के नारे को कोई अमली जामा पहना सकता है तो वो भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है। इसी के साथ 15 अगस्त को मुस्लिम समाज के युवा नौजवानों द्वारा जश्न ए आजादी को बड़ी शान ओ शौकत के साथ मनाया एवं स्वस्थ वातावरण के लिए वृक्षारोपण किया।
देश को विश्व गुरु है बनाना

राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त सामाजिक कार्यकर्ता एवं हुदैबिया कमेटी के कौमी सदर डॉ एसई हुदा ने अपनी तकऱीर में सुन्नी मोअशरे को खि़ताब करते हुए कहा, देश और मिल्लत का मुस्तक़बिल गयूर नौजवां साथियों के हाथ मे हैं, अगर अपने मुल्क़ को विश्व-गुरु बनाना है तो एक हाथ में कुरान और दूसरे हाथ मे कंप्यूटर लेना होगा। मज़ीद डा.ॅ हुदा ने कहा कि अभी तक दूसरी सियासी जमातों ने आरएसएस का ख़ौफ दिखा कर सिफऱ् सुन्नी मुस्लिम वोटों की दलाली की है, जिसके नतीजे में आज अवाम की सामाजिक हैसियत सिफर पर पहुँच चुकी है।
संवाद है हर मुश्किल का हल

डॉ. हुदा ने प्रणव मुखर्जी का उदाहरण देते हुए कहा कि संवाद ही हर मुश्किल का हल है और इस कार्य को आरएसएस और बीजेपी ने बहुत खूबसूरत अंदाज़ में क़ायम करने की कोशिश की है, जिसकी बिना पर आज सैकड़ों की तादाद में सुन्नी मुसलमान ने इस इजलास में शिरकत की है।
डाक्टर हुदा ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के समाज को जोडऩे की दिशा में की जा रही कविशो कि भी भरपूर प्रशंसा की। डॉ. हुदा ने बताया कि15 अगस्त को अंग्रेजों की गुलामी से आजादी मिलने पर इस दिन को बड़े हर्ष उल्लास के साथ तमाम मुस्लिम नौजवान साथी मदरसों में तिरंगा फहराकर अपने घरों में अपनी कॉलोनी में 11-11 पौधे मिलकर लगायें और हमारे देश की आन बान शान तिरंगे को मदरसों में लहराकर आजादी को बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो