खेत की रखवाली कर रहे बुजुर्ग की ईंट से पीट-पीटकर हत्या, प्रापर्टी को लेकर चल रहा था विवाद

- मौके पर थानाध्यक्ष मनबोध तिवारी सहित पुलिस बल पहुंच कर छानबीन में जुट गए

By: Neeraj Patel

Published: 13 Nov 2020, 02:21 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सुलतानपुर. जिले में खेत की रखवाली कर रहे वृद्ध की ईंट पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सुबह खेत गए ग्रामीणों ने खून से लथपथ शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। हत्या की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर थानाध्यक्ष मनबोध तिवारी सहित पुलिस बल पहुंच कर छानबीन में जुट गए है।

मामला कूरेभार थानाक्षेत्र के चंदौर गांव का है। यहां के 65 वर्षीय पांचू चन्दौर के पूरे बसंत गांव के रहने वाले थे। उनकी शादी नहीं हुई थी। उन्होंने अपनी जमीन अपने भाई के पुत्र के नाम कर दी थी। इसके बाद घर में आए दिन विवाद होने लगा। इसी वजह से वह खेत के पास ही छप्पर डालकर रहता था। ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की देर रात खाना खाने बाद वह छप्पर में सो गया था। सुबह नित्य क्रिया करने गए व्यक्ति ने खेत में शव पड़ा देखा तो मामले की जानकारी हुई।

एसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि पांचू अपने भाई द्वारा देखभाल न किये जाने से दुखी चल रहा था और बची हुई प्रापर्टी को दूसरे भाई की बेटी के नाम करना चाह रहा था। इसको लेकर भाई से विवाद चल रहा था। एसपी ने बताया कि सिर में पीछे से ईंट से वारकर हत्या करने की बात सामने आ रही है। फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम द्वारा भी मौके की जांच पड़ताल की गई है। फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं मिली है, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned