scriptप्रेमी युगल ने नदी में लगाई छलांग, मछुआरे ने ऐसे बचाई जान युवक को जड़े कई थप्पड़, इंटरनेट पर वीडियो वायरल | Patrika News
सुल्तानपुर

प्रेमी युगल ने नदी में लगाई छलांग, मछुआरे ने ऐसे बचाई जान युवक को जड़े कई थप्पड़, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

एक प्रेमी युगल ने नदी में चलांग लगा दी। मौके पर मौजूद मछुआरे ने नदी में कूद कर कड़ी मशक्कत के बाद युवक और युवती को बाहर निकाला। नाराज मछुआरे ने युवक को कई थप्पड़ निकालने के बाद जड़ दिए। यह वीडियो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

सुल्तानपुरJun 16, 2024 / 11:08 am

Mahendra Tiwari

Sultanpur hindi news

नदी में डूबते प्रेमी युगल की मछुआरा ने बचाई जान

किसी बात को लेकर प्रेमी युगल ने नदी में छलांग लगा दी। यह दृश्य वहां पर मौजूद एक मछुआरा देख रहा था। उसने बिना अपनी जान की परवाह की तत्काल नदी में कूद गया। कड़ी मशक्कत के बाद युवक और युवती को नदी से बाहर निकाला। उसके बाद अभिभावक की भूमिका निभाते हुए। उसने युवक को जमकर फटकार लगाई तथा कई थप्पड़ जड़ दिए। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
यूपी के सुल्तानपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र गोलाघाट में बहने वाली गोमती नदी में प्रेमी युगल ने आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी। दोनों को नदी में छलांग लगाते देख मछुआरे ने समय रहते बचा लिया है।इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट दिखाई पड़ता है कि युवक को मछुआरा खींच कर नदी से बाहर लेकर आता है। दोनों के आत्महत्या करने से मछुआरा काफी नाराज हो जाता है। ऐसे में प्रेमी युवक को मछुआरे के नाराजगी का शिकार होना पड़ता है। वह उसे एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ देता है। वहीं दूसरी तरफ युवती को नदी से सुरक्षित बाहर निकाल दिया जाता है। पुल के खंभे के लिए बने फाउंडेशन पर उसको बैठाया गया है। जो वीडियो में स्पष्ट दिखाई पड़ती है। नदी में कूदने के बाद दोनों की हालत बिगड़ गई। हालांकि मछुआरों ने उनकी जिंदगी बचा ली। यही नहीं जान जाते-जाते बचने के बाद दोनों को यह बात भी समझ में आ गई कि जिंदगी कितनी कीमती है। मामले का वीडियो किसी ने पुल के ऊपर खड़े होकर मोबाइल के कमरे में कैद कर लिया। जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Sultanpur / प्रेमी युगल ने नदी में लगाई छलांग, मछुआरे ने ऐसे बचाई जान युवक को जड़े कई थप्पड़, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो