फिल्मी अंदाज में चेहरा ढककर चोर बुलेट लेकर फरार, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

फिल्मी अंदाज में चेहरा ढककर चोर बुलेट लेकर फरार, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

Neeraj Patel | Publish: Aug, 16 2019 02:54:19 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

एकदम फिल्मी अंदाज पेट्रोल पंप पर एक चोर बेखौफ होकर पेट्रोल पंप पर घूमता रहा और मौका पाते ही बुलेट स्टार्ट कर फरार हो गया।

सुल्तानपुर. एकदम फिल्मी अंदाज पेट्रोल पंप पर एक चोर बेखौफ होकर पेट्रोल पंप पर घूमता रहा और मौका पाते ही बुलेट स्टार्ट कर फरार हो गया। इस बात की सूचना वारदात के दूसरे दिन तब हुई, जब पेट्रोल पंप कर्मी अपनी बुलेट गाड़ी लेकर घर जाने के लिए तैयार हुआ लेकिन वहां बुलेट नहीं होने पर पहले तो शोर मचाया औऱ उसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुचीं पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में फुटेज खंगाला तो सभी ढंग रह गए।

ये भी पढ़ें - युवती ने कागज के टुकड़े पर लिख यह शब्द, और फिर इस काम को दिया अंजाम, सामने आई ये बात

चोर मुंह ढककर पेट्रोल पंप पर बड़े इत्मीनान से टहलता हुआ दिखाई दिया। जब उसे इत्मीनान हो गया तो उसने बुलेट स्टार्ट किया और लेकर फरार हो गया। सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात। उधर चोरी की वारदात के बाद पुलिस सीसीटीवी फुुुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला

कोतवाली नगर इलाके के एक पेट्रोल पंप पर बाइक चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। मामला एक दिन पहले का है। रुमाल से चेहरा ढंककर पहुंचे उचक्के ने बुलेट को स्टार्ट कर मौके से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। नेशनल हाईवे 56 पर नगर कोतवाली क्षेत्र अमहट में हाजी पेट्रोल पम्प स्थित है। धम्मौर थाने के झींगुरगंज दिखौली दूबेपुर निवासी राकेश यादव पुत्र शंकर यादव हाजी पेट्रोल पंप का कर्मचारी है। वो रोज अपनी बुलेट गाड़ी से ड्यूटी पर आता था।

ये भी पढ़ें - बच्चा चोरी करने वाले युवक को ग्रामीणों ने दी ऐसी सजा, जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

कैमरे में कैद तस्वीरे देखकर सभी रह गए दंग

रात छुट्टी के बाद पेट्रोल पंप पर ही ठहरता और सुबह होने पर घर जाता। 14 अगस्त की रात भी वो ड्यूटी के बाद पेट्रोल पंप पर ही सोया और 15 अगस्त की सुबह घर जाने के लिए तैयार होकर जब गाड़ी पार्किंग के पास पहुंचा तो वहां बुलेट गायब देख वो हतप्रभ हो गया। चोरी की खबर के बाद भीड़ भी जुट गई। कुछ देर बाद जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो कैमरे में कैद तस्वीरे देखकर सभी दंग रह गए। अज्ञात चोर बेखौफ होकर पेट्रोल पंप पर घूमता रहा और पूरी तरह संतुष्ट होने के बाद उसने बुलेट को स्टार्ट किया और चलता बना।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned