scriptतीन युवतियों के अपहण से मचा हड़कम्प, चार अपहरणकर्ताओं के खिलाफ नामदज मुकदमा हुआ दर्ज | three women kidnapping in sultanpur up hindi news | Patrika News

तीन युवतियों के अपहण से मचा हड़कम्प, चार अपहरणकर्ताओं के खिलाफ नामदज मुकदमा हुआ दर्ज

locationसुल्तानपुरPublished: Jan 25, 2018 02:31:30 pm

। एक ही समय में एक साथ तीन दलित युवतियों के गायब होने से हड़कम्प मच गया।

sultanpur

सुलतानपुर. जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव की तीन दलित युवतियों के अपहरण की घटना के मामले में पुलिस ने चार अपहरण कर्ताओं के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन-जांच-पड़ताल में जुट गयी है। एक ही समय में एक साथ तीन दलित युवतियों के गायब होने से हड़कम्प मच गया। युवतियों के परिजनों ने सूचना स्थानीय पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने पहले तो मामले केा गम्भीरता से नहीं लिया। अपहरण के मामले केा प्रेम प्रसंग का मामला बताकर युवतियों के परिजनों को स्वयं खोजबीन करने की सलाह देकर वापस घर भेज दिया था। मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के पड़ रहे दबाव के कारण पुलिस ने तीन दिन बाद चार अपहरण कर्ताओं के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मामला थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के पखरौली गांव का है। जहां शनिवार शाम दलित बस्ती से शौंच के लिये निकली तीन युवतियां एक साथ गायब हो गयी। शौंच के लिये निकलली तीनों युवतियां जब काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की। लेकिन तीनों युवतियों का कोई अता-पता नहीं चलने पर परिजनों ने पुलिस ने मामले की सूचना दी। लेकिन पुलिस ने मामले को प्रेम प्रसंग का मामला बताकर घटना की प्राथमिकी दर्ज नहीं की। काफी दबाव पर पुलिस गांव में जांच करने पहुंची, तो उसे गांव से चार युवकों के भी गायब होने की जानकारी मिली। पुलिस ने इन्ही चारों युवकों पर तीनों युवतियों के अपहरण करने का केस दर्ज किया है। बृजलाल की तहरीर पर देवराज पुत्र रामदीन, विशाल पुत्र विमल कुमार, नीरज पुत्र त्रिभुवन, और अनिल कुमार पुत्र राधेश्याम पर नामजद अपहरण का मुकदमा पंजीकृत किया है। प्रभारी कोतवाली राजीव यादव ने बताया कि गायब हुई लड़कियों के बड़े पिता की तहरीर पर गांव के ही चार युवकों पर अपहरण करने, अगवा करने तथा बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर युवतियों केा बरामद कर लेगी।

 

एसपी अमित वर्मा ने घटना के सम्बन्ध में बताया कि एक ही शाम शौंच के लिये निकली तीन युवतियों के अचानक गायब हो जाने की घटना गम्भीर है। थानाध्यक्ष को कड़े निर्देष दिये गये है कि मामले का पर्दाफाश जल्द होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो