script

सुल्तानपुर में ट्रक का टायर फटा, चाय की दुकान और आटो के ऊपर पलटा, दर्जनों घायल कई मरे

locationसुल्तानपुरPublished: Sep 14, 2022 12:33:11 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर अयोध्या हाइवर पर एक ट्रक का टायर फटने से भीषण हादसा हो गया। जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मृत्यु हो गई। साथ ही बाकी आधा दर्जन से अधिक घायल गए। हादसे की जानकारी होते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट किया। अधिकारियों से जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा सहायता पहुंचाने का निर्देश जारी।

Truck Road Accident in Sultanpur Kurebhar

Truck Road Accident in Sultanpur Kurebhar

सुलतानपुर से अयोध्या 330 हाइवे मार्ग पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना हुई। इसमें पास में ही चाय की दुकान व ऑटो पर ट्रक पलट गया। जिसमें दबकर तीन लोगों की मृत्यु हो गई। सुल्तानपुर में कूरेभार के पास ही स्थानीय कस्बे की घटना है। बुधवार सुबह करीब पांच बजे कूरेभार बाजार में तब हड़कम्प मच गया, जब एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलट गई। जिसकी चपेट में आकर ट्रक के नीचे यात्रियों को लेकर जा रही ऑटो भी दब गया। कूरेभार थानाध्यक्ष लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया हादसे में दबे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है।

टायर फटने से ट्रक पलटा

सुलतानपुर में बुधवार सुबह अयोध्या-प्रयागराज NH 330 पर कूरेभार में एक तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया। जिससे दो ट्रकों में आपस में भिड़ंत हो गई। टायर फटने के बाद ट्रक एक चाय की दुकान पर जा घुसा, जिसमें दो स्थानीय लोग व ट्रक चालक की मौत हो गई। आधा दर्जन लोग हादसे में घायल हुए हैं। पुलिस क्रेन व जेसीबी की मदद से राहत बचाव कार्य करा रही है।
यह भी पढे: अखिलेश यादव का आज से प्रदर्शन शुरू, 18 सितंबर तक भाजपा सरकार के खिलाफ राजधानी में चलेगा आंदोलन

जानकारी के अनुसार कूरेभार थाना क्षेत्र क स्थानीय कस्बे में पवन की चाय की दुकान है। रोज की तरह बुधवार सुबह भी उसने 5 बजे के आसपास दुकान खोला था कि तभी अयोध्या की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया। ट्रक सीधे पवन की दुकान में जा घुसी। जिससे दुकान पर मौजूद राजेश अग्रहरी (38) निवासी कस्बा कूरेभार, राजन तिवारी (55) निवासी चमुरखा कूरेभार व राकेश कसौधन (45) निवासी कस्बा कूरेभार की मौके पर मौत हो गई है।
यह भी पढे: काशी में ज्ञानवापी मामला: 6 अक्टूबर से रोजाना Fast Track Court में सुनवाई, मुस्लिम पक्ष को जज ने दी चेतावनी

पुलिस ने इनके शव मर्च्युरी में रखाया है। उधर स्थानीय लोगो की सूचना पर पुलिस ने क्रेन व जेसीबी मंगवाकर लोगो की मदद से घायलों को बाहर निकलवाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। हादसे में पवन (25) निवासी कूरेभार, महदीप पांडे (50) निवासी पलिया थाना हैदरगंज अयोध्या, राधेश्याम (47) निवासी कूरेभार व दूसरे ट्रक का क्लीनर शिवम बारा प्रयागराज घायल हुए हैं। सभी का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।
सुल्तानपुर हादसे का CM ने लिया संज्ञान

सुलतानपुर में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख प्रकट किया है। CM ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने व जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो