scriptTruck tyre burst in Sultanpur three death half a dozen injured in road accident | सुल्तानपुर में ट्रक का टायर फटा, चाय की दुकान और आटो के ऊपर पलटा, दर्जनों घायल कई मरे | Patrika News

सुल्तानपुर में ट्रक का टायर फटा, चाय की दुकान और आटो के ऊपर पलटा, दर्जनों घायल कई मरे

उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर अयोध्या हाइवर पर एक ट्रक का टायर फटने से भीषण हादसा हो गया। जिससे मौके पर ही तीन लोगों की मृत्यु हो गई। साथ ही बाकी आधा दर्जन से अधिक घायल गए। हादसे की जानकारी होते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट किया। अधिकारियों से जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा सहायता पहुंचाने का निर्देश जारी।

सुल्तानपुर

Published: September 14, 2022 12:33:11 pm

सुलतानपुर से अयोध्या 330 हाइवे मार्ग पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना हुई। इसमें पास में ही चाय की दुकान व ऑटो पर ट्रक पलट गया। जिसमें दबकर तीन लोगों की मृत्यु हो गई। सुल्तानपुर में कूरेभार के पास ही स्थानीय कस्बे की घटना है। बुधवार सुबह करीब पांच बजे कूरेभार बाजार में तब हड़कम्प मच गया, जब एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलट गई। जिसकी चपेट में आकर ट्रक के नीचे यात्रियों को लेकर जा रही ऑटो भी दब गया। कूरेभार थानाध्यक्ष लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया हादसे में दबे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है।
Truck Road Accident in Sultanpur Kurebhar
Truck Road Accident in Sultanpur Kurebhar

टायर फटने से ट्रक पलटा

सुलतानपुर में बुधवार सुबह अयोध्या-प्रयागराज NH 330 पर कूरेभार में एक तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया। जिससे दो ट्रकों में आपस में भिड़ंत हो गई। टायर फटने के बाद ट्रक एक चाय की दुकान पर जा घुसा, जिसमें दो स्थानीय लोग व ट्रक चालक की मौत हो गई। आधा दर्जन लोग हादसे में घायल हुए हैं। पुलिस क्रेन व जेसीबी की मदद से राहत बचाव कार्य करा रही है।
यह भी पढे: अखिलेश यादव का आज से प्रदर्शन शुरू, 18 सितंबर तक भाजपा सरकार के खिलाफ राजधानी में चलेगा आंदोलन

जानकारी के अनुसार कूरेभार थाना क्षेत्र क स्थानीय कस्बे में पवन की चाय की दुकान है। रोज की तरह बुधवार सुबह भी उसने 5 बजे के आसपास दुकान खोला था कि तभी अयोध्या की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया। ट्रक सीधे पवन की दुकान में जा घुसी। जिससे दुकान पर मौजूद राजेश अग्रहरी (38) निवासी कस्बा कूरेभार, राजन तिवारी (55) निवासी चमुरखा कूरेभार व राकेश कसौधन (45) निवासी कस्बा कूरेभार की मौके पर मौत हो गई है।
यह भी पढे: काशी में ज्ञानवापी मामला: 6 अक्टूबर से रोजाना Fast Track Court में सुनवाई, मुस्लिम पक्ष को जज ने दी चेतावनी

पुलिस ने इनके शव मर्च्युरी में रखाया है। उधर स्थानीय लोगो की सूचना पर पुलिस ने क्रेन व जेसीबी मंगवाकर लोगो की मदद से घायलों को बाहर निकलवाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। हादसे में पवन (25) निवासी कूरेभार, महदीप पांडे (50) निवासी पलिया थाना हैदरगंज अयोध्या, राधेश्याम (47) निवासी कूरेभार व दूसरे ट्रक का क्लीनर शिवम बारा प्रयागराज घायल हुए हैं। सभी का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।
सुल्तानपुर हादसे का CM ने लिया संज्ञान

सुलतानपुर में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख प्रकट किया है। CM ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने व जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए हैं।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Uttarakhand News: द्रौपदी का डांडा में हिमस्खल में पर्वतारोहण संस्थान के 29 ट्रेनी बर्फ में फंसे, 8 को रेस्क्यू किया, 21 अभी भी लापतामातम में बदली दुर्गा पूजा की खुशियां, गुजरात के वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौतअमरीका में जनरल बाजवा का राजनाथ सिंह जैसा भव्य स्वागत, भारत के लिए है कितनी चिंता की बात?KCR की नेशनल पार्टी लॉन्चिंग से पहले TRS नेता ने लोगों में बांटी शराब की बोतलें और मुर्गियां, देखिए VIDEO'मोदी-मोदी के नारे... खून की नदियां बह जाएगी कहने वालों को जवाब', अमित शाह की रैली में क्या हुआ ऐसा?Jio Book: जियो ने पेश किया अपना पहला और सबसे सस्ता लैपटॉप! जानिये कब से शुरू होगी बिक्रीUttarakhand News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देहरादून पहुंचकर चीन बॉर्डर पर जवानों के साथ मनाएंगे दशहराIND vs UAE: एशिया कप में भारत की लगातार तीसरी जीत, यूएई को 104 रनों के बड़े अंतर से हराया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.