पुलिस ने मुठभेड़ में 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, तमंचा दिखाकर करते थे लूट और चोरी

पुलिस ने मुठभेड़ में 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, तमंचा दिखाकर करते थे लूट और चोरी

Mahendra Pratap | Publish: Sep, 04 2018 01:32:28 PM (IST) | Updated: Sep, 04 2018 04:42:25 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

सुल्तानपुर. सेल्समैन से गोली मारकर लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ में मौके का फाएदा उठाकर दो बदमाश फरार हो गए हैं। पकड़े गए आरोपियों के पास असलहे बरामद हुए हैं।

भागने में सफल रहे 2 बदमाश

एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक जयसिंहपुर व स्वाट टीम को जानकारी हुई कि जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बिरईपुर पुलिया मिश्रौली रोड के पास कुछ बदमाश खड़े हैं। पुलिस टीम ने जब बदमाशों की घेराबंदी की कोशिश की तो बदमाशो द्वारा जान से मारने कि नियत से पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गई। बचाव करते हुए पुलिस ने मौके से 4 बदमाशों को घेरकर पकड़ लिया, अन्य 2 बदमाश भागने मे सफल रहे।

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के चल रहे प्रयास

पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के पदारथपुर निवासी तेज बहादुर, मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी सुरेश कुमार, इसी थाना क्षेत्र के इसी गांव निवासी लाल साह व गोसाईगंज थाना क्षेत्र के इटकौली निवासी परशुराम के रूप में हुई। पकड़े गए आरोपियों के पास से 3 तमंचा, चाकू जिंदा कारतूस बाइक और कैश बरामद हुआ है। पुलिस आरोपियों के अपराधिक इतिहास की भी जानकारी कर रही है। पुलिस ने फरार आरोपियों की पहचान अम्बेडकरनगर जिले के थाना बेवाना अंतर्गत उदयपुर निवासी शैलेश तिवारी और जयसिंहपुर कोतवाली के गोपालपुर निवासी अजय देव शुक्ला के रूप में की है। पुलिस अब इनकी भी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

3 वारदातों को अब तक दे चुके हैं अंजाम

पूछताछ में अभियुक्तों ने बगिया चौराहे पर शराब कि दुकान पर सेल्समैन से गोली मारकर लूट कि घटना को अजांम देना स्वीकार किया है। साथ ही साथ थाना जयसिंहपुर मे वर्ष 2017 मे बरौसा मे स्थित शराब कि दुकान मे चोरी करना तथा थाना गोसाईगंज के उघड़पुर मे सोनार कि दुकान मे चोरी कि घटना को भी स्वीकार किया है।

Ad Block is Banned