scriptWeather Update : मौसम विभाग की चेतावनी, अब बढ़ेगा सर्दी का सितम | UP Weather Forecast Cold and temprature Alert by mausam Vibhag | Patrika News

Weather Update : मौसम विभाग की चेतावनी, अब बढ़ेगा सर्दी का सितम

locationसुल्तानपुरPublished: Nov 17, 2020 07:18:31 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– UP Weather Forecast : बेमौसम बारिश से बढ़ी सर्दी- मौसम विभाग का अनुमान है कि इस सप्ताह से सर्दी कहर बरपाना शुरू कर देगी

photo_2020-11-01_12-44-36.jpg

UP Weather Forecast

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सुलतानपुर. UP Weather Forecast. सोमवार को हुई बारिश के बाद ठंड अचानक ठंड बढ़ गई है। गलन बढ़ने के साथ ही पारा लुढ़क गया है। आचार्य नरेंददेव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आगामी 24 घण्टे में आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे, फिलहाल बरसात की कोई संभावना नहीं है। मंगलवार को पूरे दिन हल्की धूप छाई रही। हालांकि, बीच-बीच में बादलों की आवाजाही करेगी। दिन का अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 17 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।
आचार्य नरेंददेव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम विभाग का अनुमान है कि आने वाले 24 घण्टों में आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे, लेकिन बरसात की कोई संभावना नहीं है। मौसम विभाग का अनुमान है कि इस सप्ताह से सर्दी कहर बरपाना शुरू कर देगी।
बेमौसम बरसात किसानों के लिए फिर मुसीबत बन गई। रविवार की देर से मौसम का मिजाज बिगड़ने और सोमवार सुबह करीब 4 बजे से ही तेज हवाओं के साथ हुई बारिश ने मौसम का तेवर बदल दिया। जिले में पिछले कई दिनों से पड़ रही गुलाबी ठंड में तेजी आ गई। हालांकि, मंगलवार सुबह से ही सूर्यदेव के दर्शन होने से लोगों को कुछ राहत मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो