scriptUP Weather Alert : 48 घंटों में जोरदार बारिश का अलर्ट, उमस भरी गर्मी से मिलेगी निजात | UP Weather forecast : heavy Rain Alert in 48 hrs by imd | Patrika News

UP Weather Alert : 48 घंटों में जोरदार बारिश का अलर्ट, उमस भरी गर्मी से मिलेगी निजात

locationसुल्तानपुरPublished: Aug 27, 2020 02:39:31 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

UP Weather Forecast : आचार्य नरेंद्रदेव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम पर्यवेक्षक डॉ. अमरनाथ मिश्र ने बताया कि अगले 48 घण्टों में जिला और उसके आसपास के कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है

UP Weather Alert : 48 घंटों में जोरदार बारिश का अलर्ट, उमस भरी गर्मी से मिलेगी निजात

UP Weather Alert : 48 घंटों में जोरदार बारिश का अलर्ट, उमस भरी गर्मी से मिलेगी निजात

सुलतानपुर. UP Weather Forecast. आसमान में छाए घने काले बादलों के बीच पड़ रही चिपचिपाहट भरी गर्मी से परेशान लोगों के लिए राहत भरी खबर यह है कि अगले 48 घण्टों में जोरदार बारिश होने की भविष्यवाणी मौसम विभाग ने की है। पिछले दो दिनों से तेज धूप और चिपचिपाहट भरी गर्मी के बीच लोगों को तब राहत मिली थी, जब मंगलवार की रात से बुधवार सुबह तक रिमझिम बारिश हुई थी। इसके बाद फिर उमस भरी गर्मी शुरू हो गई। लोग मूसलाधार बारिश होने की चाहत में आसमान की तरफ टकटकी लगाए हुए हैं। ऐसे में मौसम विभाग की भविष्यवाणी लोगों के लिए राहत भरी खबर है।
आचार्य नरेंद्रदेव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम पर्यवेक्षक डॉ. अमरनाथ मिश्र ने बताया है कि अगले 48 घण्टों में जिला और उसके आसपास के कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार जिले का अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।
बुधवार को दोपहर बाद अचानक मौसम में बदलाव आया। आसमान में बादलों ने डेरा जमा लिया और आसमान में बादल छाने साथ ही हवाएं चलने लगी। इसके साथ ही हल्की बूंदाबांदी शुरू हो गई, जिससे मौसम कुछ देर के लिए खुशगवार हो गया। लोगों ने उमस भरी गर्मी से थोड़ी देर के लिए राहत की सांस ली। लेकिन यह मौसम ज्यादा देर तक नहीं रहा। कुछ ही देर बाद फिर से उमस भरी गर्मी ने लोगों को सताना शुरू कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो