scriptUP Weather updates: मौसम विभाग का अलर्ट, अगले तीन-चार दिनों तक होगी मूसलाधार बारिश | UP weather updates heavy rain alert for next four days | Patrika News

UP Weather updates: मौसम विभाग का अलर्ट, अगले तीन-चार दिनों तक होगी मूसलाधार बारिश

locationसुल्तानपुरPublished: Jul 28, 2021 02:29:15 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

UP Weather updates. मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आने वाले तीन दिनों तक लगातार बारिश होती रहेगी।

rain_in_rajasthan.jpg

Rain in UP

सुलतानपुर. UP Weather updates. सुलतानपुर में पिछले 24 घंटों से मूसलाधार बारिश (Heavy Rain) हो रही है। मंगलवार सुबह से ही आसमान में घने काले बादल छाए हुए थे। दिन में एक बार हल्की बारिश होने के बाद शाम को जोरदार बारिश हुई। सड़कों पर पानी भर गया। वहीं बुधवार सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आने वाले तीन दिनों तक लगातार बारिश होती रहेगी।
ये भी पढ़ें- जोरदार बारिश से मिली राहत, 29 जुलाई तक कई जिलों में रेड व येलो अलर्ट जारी

जिले में मंगलवार को जमकर बारिश हुई, जिससे मौसम सुहावना हो गया और गर्मी काफ़ूर हो गई। यह सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा। हालांकि सुबह बारिश रुकी, लेकिन आसमान में बादल छाए रहे। कुछ देर बार फिर बारिश ने जोर पकड़ लिया। मौसम विभाग के अनुसार बंगाल की खाड़ी में कम दबाव के क्षेत्र और मानसून की ट्रफ लाइन के सामान्य स्थिति के कारण अगले तीन से चार दिनों तक बारिश का यह सिलसिला जारी रहेगा।
ये भी पढ़ें- बारिश में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर रफ्तार का कहर, आपस में भीड़े दो वाहन

कई जगह जलभराव की बनी स्थिति-

मंगलवार हुई बारिश के कारण जलभराव से लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। किसी-किसी मुहल्ले में तो बारिश का पानी घरों में घुस गया। लोगों का कहना है कि बारिश का गंदा पानी घरों में घुसने से बहुत दिक्कत हो रही है। पालिका प्रशासन लोगों की सुनता ही नहीं है। जिले के मौसम विज्ञानी डॉ जेपी तिवारी ने अगले तीन से चार दिनों तक भारी बारिश होने की संभावना जताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो