बेटे वरुण का सपना मेनका गांधी ने किया पूरा

पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने अपने बेटे व जिले के पूर्व सांसद वरुण गांधी द्वारा गोद लिए गांव वलीपुर रतनपुर में 2 करोड़ 38 लाख रुपये की लागत से निर्मित प्रधानमंत्री ग्रामीण पेयजल योजना से निर्मित पानी की टंकी का शुभारंभ किया

By: Hariom Dwivedi

Updated: 17 Feb 2021, 05:14 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सुलतानपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने अपने बेटे वरुण गांधी के सपने को पूरा किया। वर्ष 2015 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाह्न पर सुलतानपुर के सांसद रहे वरुण गांधी ने वलीपुर रतनपुर गांव को गोद लिया था। उनका सपना था कि हर घर में शुद्ध पेयजल की आपूर्ति हो, जिसे आज उनकी मां व मौजूदा सांसद मेनका गांधी ने साकार कर दिया। बुधवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने वलीपुर रतनपुर गांव में 2 करोड़ 38 लाख रुपये की लागत से निर्मित प्रधानमंत्री ग्रामीण पेयजल योजना से निर्मित पानी की टंकी का शुभारंभ किया। इस योजना से गांव के 2000 परिवारों को नि:शुल्क शुद्ध पेयजल मिलेगा।

मेनका गांधी ने कहा कि सांसद आदर्श गांव में बाधित प्रधानमंत्री ग्रामीण पेयजल योजना के पूरा होने से उन्हें बेहद खुशी मिली है। इस योजना से प्रत्येक घर में वाटर सप्लाई कर दी गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जल जीवन मिशन योजना की सराहना करते हुए सांसद ने कहा कि इसी तरह से संसदीय क्षेत्र के सभी गांवों में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित होगी। इस योजना के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार प्रकट किया।

यह भी पढ़ें : सांसद नहीं, मां के रूप में सेवा करने के आती हूं सुलतानपुर : मेनका गांधी

BJP
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned