गांधी परिवार को लेकर वरुण गांधी का बयान, कहा देश को मोदी जैसा सम्मान किसी ने नहीं दिलाया

गांधी परिवार को लेकर वरुण गांधी का बयान, कहा देश को मोदी जैसा सम्मान किसी ने नहीं दिलाया

Karishma Lalwani | Updated: 08 Apr 2019, 12:58:49 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और बातों ही बातों में गांधी परिवार को लेकर बड़ा बयान दिया

सुलतानपुर. गांधी परिवार से ताल्लुक रखने वाले वरुण गांधी भाजपा के फायरब्रांड नेता के तौर पर अपनी पहचान बनाने में लगे हैं। वरुण वर्तमान में सुलतानपुर सांसद हैं लेकिन 2019 लोकसभा चुनाव में उनकी सीट बदलकर पीलीभीत कर दी गई है। पीलीभीत में जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने गांधी परिवार को लेकर बड़ा बयान दिया। वरुण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और बातों ही बातों में गांधी परिवार को लेकर बड़ा बयान दिया। वरुण ने कहा 'मेरेे परिवार में कुछ लोग प्रधानमंत्री रहे हैं लकिन जो सम्मान मोदी ने देश को दिया है, वो बहुत लंबे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया। वो आदमी (मोदी) केवल देश के लिए जी रहा है और वो मरेगा भी देश के लिए। उसे केवल देश की चिंता है।'

 

चौकीदार चोर है पर भी दिया बयान

वरुण सिर्फ यहीं नहीं रुके बल्किल उन्होंने अपने चचेरे भाई व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कहे जाने वाले 'चौकीदार चोर है' के नारे पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। पीएम मोदी लोगों के बीच लोकप्रिय हैं और उनका कद बहुत बड़ा है।

गांधी परिवार से औपचारिक रिश्ते

प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने के बाद वरुण गांधी के भाजपा का दमन छोड़ कांग्रेस में शामिल होे की अटकलें तेज थीं। लेकिन इन्हें खारिज कर वरुण ने कहा कि गांधी परिवार से उनके औपचारिक रिश्ते हैं, पारिवारिक नहीं। बता दें कि पीलीभीत से वर्तमान सांसद वरुण की मां मेनका गांधी हैं। भाजपा ने मां-बेटे के संसदीय क्षेत्र में अदलाबदली कर वरुण को पीलीभीत और मेनका गांधी को सुलतानपुर से सांसद घोषित किया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned