scriptसांसद वरुण गांधी वकीलों संग खेलेंगे होली, बार एसोसिएशन कर रहा जोर शोर से तैयारी | Varun Gandhi will play Holi with lawyers in sultanpur | Patrika News

सांसद वरुण गांधी वकीलों संग खेलेंगे होली, बार एसोसिएशन कर रहा जोर शोर से तैयारी

locationसुल्तानपुरPublished: Mar 06, 2018 12:38:33 pm

जिले के इतिहास में कोई सांसद अधिवक्ताओं के साथ पहली बार होली खेलेगा ।

sultanpur

सुल्तानपुर. जिले के इतिहास में कोई सांसद अधिवक्ताओं के साथ पहली बार होली खेलेगा । बार अध्यक्ष नरेन्द्र बहादुर सिंह के आमंत्रण पर सांसद वरुण गांधी 7 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र में आ रहे हैं । सांसद वरुण गांधी के साथ होली खेलने को लेकर अधिवक्ता भी तैयारियों में लग गए हैं । तैयारियों में कोई कोर कसर न रह जाय इसके लिए अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष नरेन्द्र बहादुर सिंह देखरेख कर रहे हैं । 


भाजपा के फायर ब्रांड नेता सांसद वरुण गांधी अपने संसदीय क्षेत्र में एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। जिसमें वे अधिवक्ताओं के साथ होली खेलने के अलावा कई अन्य कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे । इसी दिन सांसद गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को एक और तोहफा देंगे । वे लोगों की परेशानियों को देखते हुए पासपोर्ट कार्यालय का उद्घाटन करेंगे । माना जा रहा है कि इस कार्यालय के खुल जाने से लोगों को पासपोर्ट वीजा बनवाने में सहूलियत होगी। इससे लोगों का समय, श्रम और पैसे की बचत होगी । सांसद वरुण गांधी पासपोर्ट कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद सीधे जयसिंहपुर जाएंगे, जहां वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे । उसके बाद गांधी जयसिंहपुर में ही क्षितिज फाउंडेशन के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और उसके बाद सांसद इसी क्षेत्र के बेलहरी गांव में स्थित शांति पब्लिक स्कूल के कार्यक्रम में शरीक होंगे, जहां उन्हें सम्मानित किया जायेगा।

 

उल्लेखनीय है कि सांसद वरुण गांधी देश के इकलौते सांसद हैं जिन्होंने अपने वेतन से गरीबों के लिए आवास बनवाया है । सांसद गांधी ने जिले में बाल चिकित्सालय बनवाने के लिए 10 करोड़ रुपए दिये हैं । सांसद गांधी का कहना है कि देश में बच्चों की देखभाल के लिए कोई अच्छा अस्पताल नही है, जिससे बच्चों की मृत्यु दर काफी अधिक है । इस अस्पताल के बनने से बच्चों की अकाल मौत नहीं होगी , और तो और वरुण गांधी इकलौते सांसद हैं जिन्होंने सांसदों के वेतन वृद्धि पर विरोध जताया था और करोड़पति सांसदों से गरीबों के लिए अपने अपने वेतन छोड़ देने का अनुरोध किया था । जिसकी देश में काफी सराहना हुई थी ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो