Weather Forecast : इस बार खूब सताएगी सर्दी, अगले 24 घंटों में और बढ़ेगी ठंड

Weather Forecast. कमला नेहरू (केएनआई) कृषि विज्ञान केंद्र सुलतानपुर के मौसम पर्वेक्षक डॉ सूर्यप्रकाश मिश्र के अनुसार आने वाले 24 घण्टों में दिन और रात के तापमान में और गिरावट आयेगी

By: Hariom Dwivedi

Published: 28 Oct 2020, 07:02 PM IST

सुलतानपुर. Weather Forecast. गुलाबी ठंडक ने दस्तक दे दी है। अब शाम करीब 5 बजे से लोगों को ठंड (Cold) का एहसास होने लगता है जो रात में तेज हो जाती है। कूलर-एसी तो दूर अब आधी रात के बाद पंखे भी बंद करने पड़ जाते हैं। हल्के गर्म कपड़े और कम्बल भी लोगों ने निकालने शुरू कर दिये हैं। इस बीच पहाड़ों से आ रही पछुआ हवाएं लोगों को और ठंड का एहसास दिला रही हैं। मौसम विभाग (Weather Department) की मानें तो अगले सप्ताह से लोगों को ठंड का एहसास कुछ ज्यादा होने लगेगा। मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घण्टों में रात का तापमान (Temprature) 17 डिग्री सेल्सियस और दिन का तापमान 20 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। कमला नेहरू (केएनआई) कृषि विज्ञान केंद्र सुलतानपुर के मौसम पर्वेक्षक डॉ सूर्यप्रकाश मिश्र के अनुसार आने वाले 24 घण्टों में दिन और रात के तापमान में और गिरावट आयेगी।

केएनआई कृषि विज्ञान केन्द्र के मौसम पर्वेक्षक डॉ. सूर्यप्रकाश मिश्र के बताया कि मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, अन्य वर्षों की अपेक्षा इस वर्ष अधिक ठंड पड़ने की संभावना है। मौसम विभाग का यह भी कहना है कि इस साल सर्दी का मौसम ज्यादा समय तक रहेगा। लोगों को लंबे समय तक ठिठुरन का एहसास दिलाएगा।

यह भी पढ़ें : रात में बढ़ी ठंड और दिन में गिरने लगा पारा, जानें- अगले 24 घंटे कैसा रहेगा मौसम

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned