scriptWeather News fog after rain traffic disrupted effect of Fawad storm so | Weather News : बारिश के बाद छाया कोहरा, आवागमन बाधित , फवाद तूफान का असर जल्द दिखाई देगा | Patrika News

Weather News : बारिश के बाद छाया कोहरा, आवागमन बाधित , फवाद तूफान का असर जल्द दिखाई देगा

Weather Update : पिछले 5 दिनों से आसमान में छाए रहे बादलों ने कल यानी कि शुक्रवार को तकरीबन दिन भर बूंदाबांदी की। जिसके कारण मौसम का मिजाज बदला नजर आया। मौसम में इस बदलाव के कारण सुबह शाम ठंढ ने जोर पकड़ लिया है। इतना ही नहीं है आज शनिवार की रात से ही कोहरा छाया रहा जो सुबह करीब 11 बजे तक रहा।

सुल्तानपुर

Published: December 04, 2021 05:57:38 pm

weather update : सुलतानपुर. पिछले 5 दिनों से आसमान में छाए रहे बादलों ने कल यानी कि शुक्रवार को तकरीबन दिन भर बूंदाबांदी की। जिसके कारण मौसम का मिजाज बदला नजर आया। मौसम में इस बदलाव के कारण सुबह शाम ठंढ ने जोर पकड़ लिया है। इतना ही नहीं है आज शनिवार की रात से ही कोहरा छाया रहा जो सुबह करीब 11 बजे तक रहा। गौरतलब है कि इस सर्दी के मौसम में आज शनिवार को पहली बार कोहरे का प्रकोप देखने को मिला। कोहरा इतना घना था कि आगे 50 मीटर दूर तक कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। जिसके चलते लोगों को आवागमन में बाधा उत्पन्न हुई। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आने वाले 24 घण्टों में मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।
fog.jpg
शुक्रवार सुबह से हुई बूंदाबांदी से मौसम में खासा बदलाव नजर आया। आसमान में बादलों की मौजूदगी और रिमझिम बारिश से दिन में भी ठंढ का एहसास होता रहा। आज शनिवार सुबह कोहरा छाया रहा, जो दिन के करीब 11 बजे तक रहा। इस ठंढी के मौसम में आज शनिवार को रात से ही पहली बार कोहरे का प्रकोप सामने आया। कोहरा इतना घना छाया रहा कि लोगों को सामने 50 मीटर दूर तक कुछ साफ दिखाई नहीं दे रहा था। कोहरे के कारण लोगों को आवागमन में कठिनाई महसूस हो रही थी। आचार्य नरेन्द्र देव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्विद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम वैज्ञानिक डॉ अमरनाथ मिश्र के अनुसार आने वाले 24 घण्टों में बादलों की आवाजाही के साथ ही बूंदाबांदी होने और ठंढी हवाओं के चलने के कारण तापमान नीचे गिरेगा। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आने वाले 24 घण्टों में उत्तर भारत की पहाड़ियों पर शीत लहर पड़ने से मैदानी भागों में ठंढ का प्रकोप बढ़ेगा। मौसम विभाग ने यह भी चेतावनी जारी की है कि अगले दो से तीन दिनों में बंगाल की खाड़ी से उठने वाले फवाद तूफान का असर भी देखने को मिल सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: पढ़ें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 10 जोशीले अनमोल विचारCG-महाराष्ट्र सीमा पर चेकिंग में लगे पुलिस जवानों से मारपीट, कोरोना जांच पूछा तो गाली देते हुए वाहन सवार टूट पड़े कांस्टेबल परसरकार का बड़ा फैसला, नई नीति में आमजन व किसानों को टोल टैक्स से छूटछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 11 कोरोना मरीजों की मौत, दुर्ग में सबसे ज्यादा 4 संक्रमितों की सांसें थमी, ज्यादातार वे जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.