scriptWeather Update : सुबह हुई बारिश से मिली राहत, मौसम विभाग ने हफ्ते भर का जारी किया अलर्ट | Weather Update : Heavy Rain Alert by IMD | Patrika News

Weather Update : सुबह हुई बारिश से मिली राहत, मौसम विभाग ने हफ्ते भर का जारी किया अलर्ट

locationसुल्तानपुरPublished: Sep 08, 2020 07:08:51 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

Weather Forecast : मौसम विभाग के मौसम पर्वेक्षक डॉ. आरआर सिंह ने जिले समेत लखनऊ और प्रदेश के कई जिलों में सितम्बर में अगले एक सप्ताह तक मूसलाधार बारिश की भविष्यवाणी की है

Weather Update : सुबह हुई बारिश से मिली राहत, मौसम विभाग ने हफ्ते भर का जारी किया अलर्ट

मंगलवार को दिन का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

सुलतानपुर. Weather forecast . सोमवार शाम को शुरू हुई हल्की और तेज बारिश आज भी दिन भी जारी रही। मंगलवार की सुबह करीब दो घंटे की बारिश ने मौसम को खुशनुमा कर दिया। सूरज ढलने तक धूप-छांव जैसी स्थिति बनी रही, जिसके चलते पूरे दिन उमस भरी गर्मी होती रही। शाम को भी बादल छाये हैं। रात में कहीं-कहीं बूंदाबांदी हो सकती है। मौसम विभाग ने इस सप्ताह लखनऊ और आसपास के जिलों में मूसलाधार बारिश होने संभावना है।
आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज अयोध्या के मौसम विभाग के मौसम पर्वेक्षक डॉ. आरआर सिंह ने जिले समेत लखनऊ और प्रदेश के कई जिलों में सितम्बर में अगले एक सप्ताह तक मूसलाधार बारिश की भविष्यवाणी की है।
अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस
मंगलवार सुबह बारिश से किसानों के चेहरे खिल गये। अरब सागर से चलने वाली तेज पछुआ हवाओं के कारण जिले के तापमान में गिरावट भी दर्ज की गई है। मंगलवार को दिन का अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो