scriptजीजा के प्यार में पागल पत्नी ने करवा दी पति की ही हत्या, अब है सलाखों के पीछे | Wife got her husband killed in an illegal relationship | Patrika News

जीजा के प्यार में पागल पत्नी ने करवा दी पति की ही हत्या, अब है सलाखों के पीछे

locationसुल्तानपुरPublished: Dec 07, 2021 06:29:20 pm

Submitted by:

Vivek Srivastava

सुलतानपुर में 10 दिनों पूर्व खेत मे हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में पुलिस ने आज खुलासा कर दिया। पत्नी ने प्रेम प्रसंग में जीजा के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया गया था। फिलहाल पुलिस ने पत्नी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया।

sultanpur_murder.jpg
सुलतानपुर. जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में 10 दिनों पूर्व खेत मे हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में पुलिस ने आज खुलासा कर दिया। पत्नी ने प्रेम प्रसंग में जीजा के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया गया था। फिलहाल पुलिस ने पत्नी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया।
दरअसल ये मामला है मोतिगरपुर थानाक्षेत्र के डींगरपुर बनकेगांव का। इसी गांव के रहने वाले राजेन्द्र गुप्ता बीते 26 नवम्बर को खेत मे अपने धान की ढुलाई करवा रहा था। उसी दौरान किसी व्यक्ति ने उसकी गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था। देर शाम जब राजेन्द्र घर नही लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। बाद में जब खेत मे शव दिखाई पड़ा तो कोहराम मच गया था। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की, साथ ही सर्विलांस की भी मदद ली गई। इस पड़ताल में तो जो तथ्य निकलकर आये वो चौकाने वाले थे। पुलिस की माने तो मृतक राजेन्द्र गुप्ता की पत्नी सरिता का मुंबई में रहने वाले अपने जीजा जय प्रकाश गुप्ता से अवैध संबंध था। पति राजेन्द्र गुप्ता को जब इस बात की जानकारी लगी तो वो उसे मना करता और मारता पीटता था। इसीलिये सरिता और जय प्रकाश ने राजेन्द्र को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया। इसीलिये 24 नवम्बर को जय प्रकाश मुम्बई से निकला और सुल्तानपुर पहुंचा। सरिता से जानकारी लगी कि राजेन्द्र खेत मे धान कि ढुलाई करवा रहा है। इसीबीच जय प्रकाश ने अपने साथी महबूब आलम उर्फ सद्दाम को बुलवा लिया और खेत मे पहुंच गया। जयप्रकाश को देखते ही राजेन्द्र भड़क गया । इसीबीच जय प्रकाश और महबूब आलम से मौका पाकर उसे गिरा दिया और अंगोछे से गला दबाकर राजेन्द्र की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। फिलहाल जब पुलिस ने मृतक राजेन्द्र की पत्नी सरिता से पकड़कर कड़ाई की तो पूरा मामला उजागर हो गया। फिलहाल पुलिस ने पत्नी सरिता, उसके जीजा जय प्रकाश और महबूब आलम उर्फ सद्दाम कप गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो