script

…जब ओवैसी के मंच पर अतीक अहमद की पत्नी ने पढ़ा उनका खत, रोने लगा बेटा, लगे अल्लाह-हू-अकबर के नारे

locationसुल्तानपुरPublished: Sep 09, 2021 01:01:09 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

गुजरात की साबरमती जेल में बंद बाहुबली अतीक की पत्नी हैं शाइस्ता परवीन, ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम में हुईं शामिल

wife of atique ahmed shaista parveen read letter of bahubali in jansabha
सुलतानपुर. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) तीन दिवसीय यूपी दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन गुरुवार को सुलतानपुर में उनकी जनसभा थी। बड़ी संख्या में लोग ओवैसी को सुनने आये थे। तभी मंच पर जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) उनका खत लेकर आईं और उसका मजमून पढ़ा। मां के साथ मंच पर खड़ा अतीक अहमद का बेटा मोहम्मद अली रोने लगा। थोड़े समय के लिए जनसभा में सन्नाटा छा गया और फिर अल्लाह-हू-अकबर, ओवैसी जिंदाबाद, ओवैसी तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं के नारे लगने लगे। गौरतलब है कि बीते दिनों ही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन एआईएमआईएम में शामिल हुई हैं।
अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन मंच पर पहुंचीं और जनता सलाम किया। कहा कि गुजरात की साबरमती जेल से आपके भाई अतीक अहमद का खत लेकर आई हूं। हालात आज बदल गए हैं इसलिए मैं सुल्तानपुर आई हूं। उन्होंने कहा है कि अब दूसरे का झंडा उटाने का वक्त खत्म हो गया है, अब पूरे मुल्क में अपनी हिस्सेदारी लेने का वक्त आ गया है। यह लड़ाई अपने बच्चों को आईएएस, डॉक्टर और इंजीनियर बनाने की है। उन्‍होंने कहा कि आपके भाई अतीक अहमद ने भेजे पत्र में लिखा है कि मुसलमानों ने आज तक किसी मुसलमान को अपना नेता नहीं माना। अल्लाह का शुक्र है कि आज हमें एक लीडर मिला है। यूपी में एआईएमआईएम की मजबूत स्थिति से परेशान आज कुछ मठाधीश लोग ओवैसी साहब को कमजोर करने के लिए तरह-तरह की बातें और अफवाहें उड़ाते हैं। एआईएमआईएम आपका अपना झंडा है और इसी झंडे के साथ हम सबको रहना है।
मजलिस चाहती है कि अपने नेता तो विधानसभा भेजें : ओवैसी
सुलतानपुर में असदुद्दीन ओवैसी ने एआईएमआईएम को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि जिस समाज का नेता होगा उस समाज के लोगों को आगे बढ़ाए जाएगा। यही हिंदुस्तान का सच है। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने मंत्र‍िमंडल में अनुप्रिया पटेल को शामिल किया क्योंकि मोदी जानते हैं कि उसके बिना कुर्मी समाज का वोट नहीं मिलेगा। ओवैसी ने कहा कि सत्ता में जाकर कभी संतरी-मंत्री बनने का शौक नहीं है बल्‍क‍ि हमारे समाज के लोगों के लिए आवाज उठाना हमारा काम है। यूपी का हमारे मुल्क के सियासत में बड़ा रोल है। उत्तर प्रदेश में इतनी बड़ी तादात के मुसलमान रहते हैं, लेकिन क्या आपने किसी को नेता नहीं बनाया? मजलिस यही चाहती है कि आपके बीच से किसी को नेता बनायें।

ट्रेंडिंग वीडियो