scriptबाइक सवार दंपती को कार ने मारी टक्कर, गिरकर संभल पाते तभी पीछे से आये टैंकर ने रौंद दिया | woman killed in road accident in front of husband | Patrika News
सुल्तानपुर

बाइक सवार दंपती को कार ने मारी टक्कर, गिरकर संभल पाते तभी पीछे से आये टैंकर ने रौंद दिया

सीओ कादीपुर डीपी शुक्ल ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है…

सुल्तानपुरMay 21, 2018 / 08:17 pm

Hariom Dwivedi

sultanpur

बाइक सवार दंपती को कार ने मारी टक्कर, गिरकर संभल पाते तभी पीछे से आये टैंकर ने रौंद दिया

सुल्तानपुर. जिले में एक ऐसी दुर्घटना हुई, जिसे देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ गए। एक तरफ दुर्घटना में पत्नी की मौत और दूसरी तरफ उसी दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल पति। स्थिति ऐसी कि घायल पति अपनी पत्नी की लाश देखकर रो पड़ा, लेकिन गम्भीर रूप से घायल मजबूर पति उठकर पत्नी का चेहरा नहीं देख सका।

रिश्तेदारी से घर लौटते समय बाइक सवार दम्पति को इंडिका कार ने टक्कर मार दी। जब तक दोनों संभलते, तब तक विपरीत दिशा से आए टैंकर ने पत्नी को कुचल दिया। पत्नी की मौत के बाद पति रो पड़ा। लेकिन घायल होने के कारण वो पत्नी का चेहरा देखने उठ भी न सका। पुलिस ने पत्नी की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायल पति को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
टैंकर ने कुचल दिया पत्नी का सिर
यह हादसा कादीपुर बाईपास पर हुआ। अम्बेडकर नगर जिले के बेवाना थाना अंतर्गत नगवां गांव निवासी कमला प्रसाद गुप्ता पत्नी शीलम गुप्ता (30) को बाइक से लेकर अपनी बुआ के घर पाण्डेय बाबा आए थे। वहां से घर लौटते वक्त कादीपुर पावर हाउस तिराहे के पास सामने से आ रही हाई स्पीड इंडिका कार उन्हें कट मारते हुए निकल गई। दोनों बाइक से गिरकर घायल हो गए। इससे पहले कि वो दोनों उठते, पीछे से आ रहा टैंकर पत्नी का सिर कुचलता हुआ निकल गया।
पत्नी का शव देखते ही रो पड़ा पति
पत्नी की मौत से पति रो पड़ा, लेकिन घायल होने के कारण वो उठकर पत्नी का चेहरा भी नहीं देख सका। घायल पति को सीएचसी कादीपुर में भर्ती कराया गया। वहां से हालत नाजुक होने पर उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर कर दिया है।
पुलिस का बयान
घटना के सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक कादीपुर कोतवाली केबी सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि पति गम्भीर रूप से घायल पड़ा था। उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। सीओ कादीपुर डीपी शुक्ल ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। वाहन का पता लगाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो