scriptSadbhavna Express : बिना टिकट महिला को पैंट्री कार में ले जाकर करने लगा छेड़खानी, टीटीई के खिलाफ केस दर्ज | woman molested in Sadbhavna Express fir lodged against tte | Patrika News

Sadbhavna Express : बिना टिकट महिला को पैंट्री कार में ले जाकर करने लगा छेड़खानी, टीटीई के खिलाफ केस दर्ज

locationसुल्तानपुरPublished: Nov 16, 2021 05:01:10 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

Sadbhavna Express- सद्भावना एक्सप्रेस में टीटी द्वारा महिला से छेड़खानी का मामला सामने आया है, जीआरपी सुलतानपुर थानाध्यक्ष नितेन्द्र कुमार शुक्ला ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। अगर दोष सिद्ध होता है तो आरोपित टीटी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

 woman molested in Sadbhavna Express fir lodged against tte
सुलतानपुर. चलती ट्रेन में महिला से छेड़खानी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सद्भावना एक्सप्रेस (Sadbhavna Express) से माहिला मुजफ्फरपुर से मुरादाबाद जा रही थी। पीड़ित महिला ने सुलतानपुर जंक्शन पर जीआरपी से शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है। मामले में जीआरपी ने मुकदमा दर्ज कर जांच की बात कह रही है। जीआरपी सुलतानपुर थानाध्यक्ष नितेन्द्र कुमार शुक्ला ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। अगर दोष सिद्ध होता है तो आरोपित टीटी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
मुजफ्फरपुर की रहने वाली एक महिला रविवार को अपने छोटे बच्चे के साथ सद्भावना एक्सप्रेस से मुरादाबाद जाने के लिये निकली। महिला के पास यात्रा के लिये कोई टिकट नहीं था। लिहाजा ट्रेन में चेकिंग के दौरान टीटी ने महिला से टिकट और जुर्माने की बात कही। महिला ने सीट की डिमांड की तो टीटी ने थोड़ी देर बाद उसे पैंट्री कार में ले जाकर बैठा दिया। टिकट के नाम पर केवल 550 रुपये का टिकट बना दिया। आरोप है कि इसी के बाद टीटी ने महिला ने छेड़छाड़ शुरू की। महिला ने विरोध किया तो टीटी ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। महिला ने फोन कर अपने पति को जानकारी दी। पति के कहने पर सोमवार सुबह जब ट्रेन सुल्तानपुर जंक्शन पहुंची तो महिला ट्रेन से उतरी और जीआरपी से पूरे मामले की लिखित शिकायत की।
…तो टीटी पर होगा कड़ा एक्शन
ट्रेन में छेड़छाड़ की सूचना मिलते ही रेलवे विभाग में हफकम्प मच गया। फिलहाल जीआरपी ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। जीआरपी ने साफ कहा कि टीटी पर दोष सिद्ध होता है तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो