scriptएसपी ऑफिस में महिला ने जमकर किया हंगामा, तीन तलाक से जुड़ा है मामला, देखें वीडियो | women complaint to sp sultanpur in tripple talaq matter | Patrika News

एसपी ऑफिस में महिला ने जमकर किया हंगामा, तीन तलाक से जुड़ा है मामला, देखें वीडियो

locationसुल्तानपुरPublished: Oct 25, 2017 06:34:41 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

ढाई साल की मासूम बच्ची को गोद में लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची महिला, लगाई न्याय की गुहार

women complaint to sp sultanpur
सुलतानपुर. तीन तलाक से पीड़ित एक युवती ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जमकर हंगामा किया। इस पीड़िता का पति आज दूसरी शादी करने जा रहा था, लगातार शिकायतों के बाद जब कोई सुनवाई न हुई तो पीड़िता अपनी ढाई साल की बच्ची को लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गई और पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने लगी। मामले की गम्भीरता देख पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दे दिये हैं।
मामला देहात कोतवाली के छतौना गांव का है। इसी गांव के रहने वाले फिरोज का निकाह नगर कोतवाली के गभड़िया इलाके की रहने वाली शायरा से 27 फरवरी 2014 को हुआ था। निकाह के दौरान शायरा के परिवार वालों ने खूब दान दहेज भी दिया था। करीब साल भर बाद जब शायरा ने एक बच्ची को जन्म दिया, जिसके बाद फिरोज इससे किनारा करने लगा। मामला इस कदर बढ़ गया कि बीते जून के पाक रमजान माह में शायरा को ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं 9 जुलाई 2017 को फिरोज 7-8 लोगों को साथ शायरा के घर आया और तीन तलाक दे दिया। तब से शायरा न्याय के लिये दर-दर भटक रही थी।
हंगामा करने लगी पुलिस
पीड़िता को को जानकारी मिली कि आज फिरोज दूसरा निकाह करने जा रहा है। शायरा अपनी ढाई साल की बेटी और मां को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गयी और हंगामा करने लगी। एसपी कार्यालय में तीन तलाक पीड़ित महिला का हंगामा देख पुलिस कर्मी भी हैरत में रह गये।
पुलिस अधीक्षक ने दिए जांच के आदेश
मामला महिला से जुड़ा हुआ था। लिहाजा, आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक ने बुलाकर पीड़िता की बात सुनी और मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं। फिलहाल एसपी इस मामले में वैधानिक कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं।
तीन तलाक से पीड़ित एक युवती ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जमकर हंगामा किया। इस पीड़िता का पति आज दूसरी शादी करने जा रहा था, लगातार शिकायतों के बाद जब कोई सुनवाई न हुई तो पीड़िता अपनी ढाई साल की बच्ची को लेकर एसपी ऑफिस पहुंच गई और पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने लगी। मामले की गम्भीरता देख पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दे दिये हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो