scriptपति ने कराया पत्नी के ” वो ‘ की हत्या, लाश बरामद | Youth murdered in love matter | Patrika News

पति ने कराया पत्नी के ” वो ‘ की हत्या, लाश बरामद

locationसुल्तानपुरPublished: Jun 09, 2018 08:55:14 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

प्रेम-प्रसंग में शेषराम की गई जान।
 

Youth murdered

पति ने कराया पत्नी के ” वो ‘ की हत्या, लाश बरामद

सुलतानपुर. पति और पत्नी के बीच “वो” बने युवक की हत्या कर खेत मे फेंकी गई लाश को पुलिस ने बरामद कर ली है। पुलिस के अनुसार पहले से शादीशुदा होंने के बाद भी युवक गांव के ही एक पति-पत्नी के बीच “वो बन गया था। इस बात को लेकर महिला के पति ने कई बार उस युवक को चेताया भी था, लेकिन कई बार की चेतावनी भी उस “वो” पर असर नहीं कर सकी, जिसके चलते उसकी हत्या कर लाश खेत मे फेंक दी गई, जिसे घर वालों के सहयोग से पुलिस ने बारामद कर लिया।
मामला जिले के कुदवार थाना क्षेत्र के महमदपुर मंजरे परतापपुर का है। जहाँ युवक की हत्या कर लाश को गांव के बाहर खेत में फेंक दिया गया। सुबह परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही एक युवक व अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मामला थाना क्षेत्र के महमदपुर मजरे प्रतापपुर गांव का है। गुरुवार को महमदपुर गांव में उमाकान्त कोरी के यहां बारात आयी थी। गांव का शेषराम (30) पुत्र बाबूलाल कोरी बारात में शामिल होने के लिए घर से रात लगभग आठ बजे निकला। वहां बारातियों के सेवा सत्कार में शामिल हुआ। देर रात तक शेषराम जब वापस नहीं आया तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। शुक्रवार देर रात्रि तक शेषराम का कहीं पता नहीं चला। शनिवार सुबह परिजन जब गांव के बाहर खेत की तरफ गये तो वहां शेषराम की लाश देख परिजनों के होश उड़ गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लाश से दुर्गन्ध आ रही थी। बताया जा रहा है कि शेषराम का गांव के ही दिलीप की पत्नी तारावती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जो चर्चा में था। कई बार दिलीप शेषराम को सचेत करते हुए हत्या की धमकी भी दिया था। शेषराम भी शादीशुदा था। उसके एक आठ वर्षीय लड़का रोहित है। शेषराम की शादी लगभग ग्यारह वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के सरकौडा़ निवासी जीवलाल कोरी की पुत्री अनीता के साथ हुई थी।
मृतक के पिता के अनुसार शेषराम रात ग्यारह बजे तक शादी समारोह में था और दिलीप भी वहां मौजूद था। पुलिस ने पिता बाबूलाल की तहरीर पर दिलीप सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक नन्द कुमार तिवारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो