Breaking News: 10वीं कक्षा के छात्र की धारदार हथियार से नृशंस हत्या, देर रात कर रहा था पढ़ाई, खुला था दरवाजा

10th Student Murder: आधी रात परिजनों ने दरवाजा खुला (Door open) देखा तो घुसे कमरे में, बेटे को नहीं देख खोजबीन शुरु की तो घर से कुछ ही दूरी पर खून से लथपथ मिली लाश

By: rampravesh vishwakarma

Published: 25 Sep 2021, 05:34 PM IST

लटोरी. 10th student murder: सूरजपुर जिले के लटोरी चौकी अंतर्गत निवासी 10वीं कक्षा में अध्ययनरत एक छात्र की धारदार हथियार से किसी ने नृशंस हत्या कर दी। देर रात छात्र पढ़ाई कर रहा था। छात्र का शव आधी रात उसके घर से करीब 200 मीटर दूर झाडिय़ों में खून से लथपथ मिला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच की। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। छात्र की हत्या किस कारण से की गई है, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है।


लटोरी चौकी अंतर्गत ग्राम बृजनगर निवासी रोहित कुमार राजवाड़े पिता राजेंद्र प्रसाद राजवाड़े 15 वर्ष 10वीं कक्षा का छात्र था। वह यूवी संस्कार स्कूल में पढ़ाई करता था। शुक्रवार की रात घर के अन्य सदस्य खाना खाकर सो गए थे, जबकि रोहित पढ़ाई कर रहा था।

Read More: सनकी आशिक ने कहा- तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा, फिर मार दिया चाकू

रात करीब 3 बजे परिजनों की नींद खुली तो छात्र के कमरे का दरवाजा खुला था। उन्होंने जाकर देखा तो रोहित कमरे में नहीं था। इसके बाद घर में हो-हल्ला मच गया। परिजनों ने रोहित की खोजबीन शुरु कर दी।


घर से 200 मीटर दूर झाडिय़ों में मिली लाश
रात में ही परिजन रोहित की खोजबीन करते गांव में निकले। इसी बीच घर से करीब 200 मीटर दूर झाडिय़ों में उसकी खून से लथपथ लाश मिली। यह देख परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने इसकी सूचना चौकी में दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।

Read More: Video: आधी रात दादा-पोते और विधवा बहू की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी


गले व शरीर पर चोट के निशान
छात्र रोहित के गले व शरीर के अन्य हिस्से में धारदार हथियार (Sharp weapon) से वार के निशान थे।

10th student murder
IMAGE CREDIT: Brutal murder

सुराग जुटाने फोरेंसिक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned