scriptमाता के धाम से लौट रहे बाइक सवारों के लिए यमराज बनकर आई बोलेरो, युवा कांग्रेसी नेता समेत 2 की मौत, गुस्साई भीड़ ने लगाई आग | 2 death including Youth congress leader in Bolero collision | Patrika News

माता के धाम से लौट रहे बाइक सवारों के लिए यमराज बनकर आई बोलेरो, युवा कांग्रेसी नेता समेत 2 की मौत, गुस्साई भीड़ ने लगाई आग

locationसुरजपुरPublished: Apr 13, 2019 04:45:13 pm

माता कुदरगढ़ धाम में ट्रस्टी सदस्य थे दोनों, बाइक से रात में घर लौटने के दौरान रास्ते में बोलेरो ने मारी टक्कर, क्षेत्र में शोक का माहौल

Fire in bolero

Fire in Bolero

सूरजपुर. नवरात्र में सूरजपुर जिले के माता कुदरगढ़ी धाम में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती है। इसके लिए काफी संख्या में धाम के ट्रस्टी सदस्य सेवा में लगे हैं। शुक्रवार की देर रात 2 ट्रस्ट के सदस्य जिनमें एक युवा कांग्रेसी नेता भी था, धाम में सेवा देने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे।
इसी दौरान सामने से श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार बोलेरो ने सामने से उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। युवकों की मौत के बाद गुस्साई भीड़ ने श्रद्धालुओं को नीचे उतारकर बोलेरो में आग लगा दी। सूचना मिलते ही पुलिस व फायरब्रिगेड की टीम पहुंची और आग पर काबू पाया। पुलिस ने बोलेरो चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

सूरजपुर जिले के भैयाथान दरीपारा निवासी युवा कांग्रेसी नेता विजय यादव व ग्राम सिरसी निवासी सुजीत कुशवाहा माता कुदरगढ़ी ट्रस्ट के सदस्य थे। शुक्रवार को माता के धाम में सेवा देने के बाद दोनों रात करीब 10.30 बजे बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे।
Police on the spot
वे कुदरगढ़-भैयाथान मार्ग पर स्थित बैजनाथपुर स्थित शिवमंदिर के पास पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रही श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। इस बीच मौका पाकर चालक बोलेरो को वहीं छोड़कर फरार हो गया। घटना से गुस्साई भीड़ ने बोलेरो को आग के हवाले कर दिया। युवकों की मौत से क्षेत्र में शोक का माहौल है।

बोलेरो जलकर हुई खाक
दुर्घटना के बाद बोलेरो में आग लगाने की खबर जैसे ही पुलिस को मिली, वे दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। वहीं सूचना पर फायरब्रिगेट की टीम भी पहुंची। उन्होंने बोलेरो में लगी आग पर काबू पाया।
इधर पुलिस ने पंचनामा पश्चात युवकों का शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। शनिवार को पीएम पश्चात दोनों का शव उनके परिजन को सौंप दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो