script4 दिन पहले जमा किए थे 5 लाख, बैंक पहुंचा तो अकाउंट में 114 रुपए देख उड़ गए होश, फिर… | 4 day ago deposited 5 lakh, when reached bank then fly senses | Patrika News

4 दिन पहले जमा किए थे 5 लाख, बैंक पहुंचा तो अकाउंट में 114 रुपए देख उड़ गए होश, फिर…

locationसुरजपुरPublished: Nov 14, 2018 07:47:24 pm

बिना ग्राहक के जानकारी के खाते से ट्रांसफर हो गए रुपए, बैंक प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगा ऑटो सेल्स के संचालक ने थाने में की शिकायत

Central bank

Central bank

बिश्रामपुर. ऑटो सेल्स के संचालक ने 4 दिन पूव अपने खाते में 5 लाख रुपए जमा किए थे। जब वह 13 नवंबर को बैंक पहुंचा तो उसके खाते में मात्र 114 रुपए ही बचे थे। यह जानकर उसके होश उड़ गए।
इस मामले में बैंक प्रबंधन का कहना है कि उसके खाते से रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर किया गया है। ग्राहक ने इस मामले की शिकायत बैंक प्रबंधन व थाने में भी की है। उसने बैंक प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर मुख्य बाजार निवासी सुंदरम ऑटो सेल्स के संचालक राजकुमार ठाकुर का सेन्ट्रल बैंक शाखा सतपता में खाता है। उसने 9 नवंबर को अपने खाते में 5 लाख जमा करवाए और पुन: जब लेन-देन के लिए बीते मंगलवार को बैंक पहुंचा तो उसके होश उस वक्त उड़ गए जब बैंक कर्मचारी ने बताया कि आपके खाते में मात्र 114.84 रुपए ही शेष बचे हैं।
जबकि ग्राहक ने बताया कि लेन देन करने के बाद खाते में कुल 2 लाख 30 हजार शेष बचा होना था लेकिन खाते से 2 लाख 30 हजार गायब मिले। इसकी शिकायत उसने तत्काल सेन्ट्रल बैंक के शाखा प्रबंधक से की तो शाखा प्रबंधक ने बताया कि आपका पैसा कहीं ऑनलाइन के माध्यम से ट्रांसफर हो रहा है।

मैंने नहीं की ऑनलाइन बैंकिंग
वहीं ग्राहक का कहना है कि उसने आज तक न तो ऑनलाइन और न ही नेट बैंकिंग का उपयोग किया है। इस घटना की शिकायत ग्राहक ने पुलिस से भी की है, उसने बैंक प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो