scriptभाजपा नेता के घर चोरों का धावा; बेडरूम से ले उड़े 5 लाख की आलमारी, सुबह मिली खेत में | 5 lakh theft in BJP leader's house | Patrika News

भाजपा नेता के घर चोरों का धावा; बेडरूम से ले उड़े 5 लाख की आलमारी, सुबह मिली खेत में

locationसुरजपुरPublished: Mar 19, 2018 09:07:01 pm

जिस रूम में सो रहे थे परिवार के साथ वहीं दबे पांव घुसे थे चोर, नकद, सोने-चांदी के जेवर कर दिए पार

Almirah in field

Almirah in field

भैयाथान. सूरजपुर जिले के भैयाथान थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत दर्रीपारा में रविवार की रात चोरों ने भाजपा नेता के घर में धावा बोला। चोर दरवाजा खोलकर अंदर घुसे और सो रहे परिजन को भनक तक नहीं लगी। चोरों ने बड़े ही शातिर ढंग से आलमारी ही पार कर दी और उसे खेत में ले जाकर तोड़ा और अंदर रखे जेवर व नकद रुपए ले गए।
सुबह जब पुलिस पहुंची तो आलमारी खेत में पड़ी हुई मिली। उसमें रखी नकद सहित सोने-चांदी के जेवर पार थे। कुल चोरी ५ लाख रुपए की बताई जा रही है। मामले में पुलिस अपराध दर्ज कर चोरों की खोजबीन में जुट गई है।

सूरजपुर जिले के भैयाथान थानांतर्गत ग्राम दर्रीपारा में जब वहां के भाजपा नेता की आंख खुली तो 5 लाख रुपए की चोरी हो गई थी। बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात ग्राम दर्रीपारा निवासी भाजपा नेता कृष्णदत्त तिवारी के घर में चोर घुसे थे। चोरों ने सबसे पहले अंदर से बंद दरवाजे को काफी सावधानी से खोला, फिर अंदर प्रवेश किए। अंदर कमरे में पूरा परिवार सो रहा था लेकिन उन्हें चोरों के घुसने की भनक तक नहीं लग पाई।
इधर चोरों ने पूरे घर को खंगाला। फिर एक कमरे में रखी एक आलमारी ही उठाकर अपने साथ ले गए। सुबह जब परिजन उठे तो घर में पत्थरों के टुकड़े मिले फिर वे कमरे में गए तो आलमारी गायब देखकर उनके होश उड़ गए। इस घटना की सूचना उन्होंने भैयाथान पुलिस को दी। इस पर भैयाथान थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया।
इस दौरान चोरों द्वारा ले जाई गई आलमारी घर से कुछ ही दूरी स्थित खेत में मिली। चोरों ने आलमारी तोड़कर अंदर रखे जेवरात व नकदी रकम पार कर दी थी। कुल चोरी 5 लाख रुपए की बताई जा रही है।
मामले में भैयाथान पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन में जुट गई है। इस बड़ी वारदात ने भैयाथान पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस द्वारा रात्रि गश्त का दावा किया जाता है लेकिन इस चोरी ने उनकी इस दावे की पोल खोलकर रख दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो