महिलाओं-युवतियों के योगा क्लास में छत से गिरा विशाल अजगर, हलक में आ गई जान, फिर हुआ ये

10 फीट लंबा व मोटा विशाल अजगर को कमरे में देख मच गई अफरा-तफरी, पूर्व विधायक के बंगले से पहुंचे लोगों ने कंट्रोल में की स्थिति

By: rampravesh vishwakarma

Published: 24 Jul 2018, 02:34 PM IST

सूरजपुर. सांप का नाम सुनते ही हर किसी का कलेजा कौंध जाता है। यदि वह पास से गुजर जाए तो शरीर का खून सूख जाता है। अजगर सांप के डसने से हालांकि मौत तो नहीं होती है लेकिन यदि वह दिख जाए तो अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। ऐसा ही कुछ वाक्या सूरजपुर जिले के सिविल कॉलोनी स्थित एक योगा क्लास में सोमवार की सुबह हुआ।

महिलाएं व युवतियां रोज की तरह योगा कर रही थीं। इसी बीच छत से विशालकाय अजगर आ गिरा। अजगर को अपने बीच देख महिलाओं में भगदड़ मच गई। वे शोर मचाते हुए इधर-इधर भागने लगे। आवाज सुनकर पूर्व महिला विधायक के बंगले में रहने वाले लोग दौड़कर वहां पहुंचे। उन्होंने अजगहर को पकड़कर नदी की ओर छोड़ा। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली।

 

यह भी पढ़ें : झारखंड से शिक्षक ने भांजे के साथ लड़की का कट्टे की नोंक पर किया था अपहरण, फिर छत्तीसगढ़ में लाकर मार दी गोली

 


सूरजपुर के सिविल कॉलोनी में योग शिक्षिका संतोषी गिरी द्वारा नियमित रूप से योग क्लास चलाया जाता है। इसमें बड़ी संख्या में महिलाएं व युवतियां शामिल होती हैं। यह क्रम सोमवार को भी सुबह जब चल रहा था तो अचानक छत के उपर से करीब 10 फिट लंबा अजगर सांप आ गिरा। देखते ही देखते महिलाओं में भगदड़ मच गई।

महिलाओं की चीख-पुकार सुन पूर्व विधायक रेणुका सिंह के बंगले में रहने वाले कुछ लोग समेत पास-पड़ोस के लोग पहुंचे और अजगर को काबू में कर नदी की ओर छोड़ा, तब कहीं जाकर महिलाओं की सांस में सांस आई। बताया जा है कि इस दौरान वहां बच्चे भी खेल रहे थे। ऐसे में एक बड़ा हादसा टल जाने से मोहल्ले के लोगों ने राहत की सांस ली है।

मोहल्ले के लोगों ने इस बात पर नाराजगी जताई है कि सिविल कालोनी होने के बाद भी कालोनी में साफ-सफाई का अभाव है। जहरीले सर्प आदि के खतरे को देखते हुए सफाई व्यवस्था पर ध्यान देने का आग्रह किया गया है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned