scriptघोड़े पर सवार होकर वोटिंग करने पहुंचा युवक बना आकर्षण का केंद्र, वोट देने के बाद ऐसे खिंचाई फोटो | Ajab-Gajab: Young man reached for voting on horse | Patrika News

घोड़े पर सवार होकर वोटिंग करने पहुंचा युवक बना आकर्षण का केंद्र, वोट देने के बाद ऐसे खिंचाई फोटो

locationसुरजपुरPublished: Dec 21, 2019 07:59:08 pm

Ajab-Gajab: मतदान केंद्र में खड़े लोग युवक के इस अंदाज को देखते रह गए, वोटिंग करने के बाद युवक उसी अंदाज में लौट गया

घोड़े पर सवार होकर वोटिंग करने पहुंचा युवक बना आकर्षण का केंद्र, वोट देने के बाद ऐसे खिंचाई फोटो

Young man on horse

प्रतापपुर. लोगों के बीच खास दिखने या खास पहचान बनाने लोग अलग-अलग अंदाज में खुद को पेश करते हैं। ऐसा ही नजारा सूरजपुर जिले के नगर पंचायत प्रतापपुर में चुनाव के दौरान देखने को मिला। एक युवक घोड़े पर सवार होकर (Voting by horse rider) वोटिंग करने मतदान केंद्र में पहुंचा।
युवक का यह अंदाज काफी लोगों को पसंद आया। वोटिंग करने के बाद उसने घोड़े पर सवार होकर अमिट स्याही लगी अंगुली दिखाते हुए फोटो खिंचाई और घर की ओर चलता बना। (Urban body election)

ये भी पढ़ें: सो रहे पिता की बेरहमी से हत्या करने के बाद मां को मौत के घाट उतारने पहुंचा बेटा, नींद खुल गई तो किया ये


गौरतलब है कि नगर पंचायत प्रतापपुर के चुनाव में कुल 33 उम्मीदवारों का भाग्य मतपेटियों में कैद हो गया। नगर पंचायत प्रतापपुर में कुल 77.11 प्रतिशत मतदान हुआ।
मतदान के दौरान वार्ड क्रमांक 5 में वोट डालने पहुंचा युवक आजम नूर आकर्षण का केंद्र रहा। आजम नूर घोड़े पर सवार होकर बूथ पर वोट डालने पहुंचा था।

जब वह घोड़े पर सवार होकर मतदान परिसर के पास पहुंचा तो लोग उसे देखते रहे गए। वोट करने के बाद वह फिर घोड़े पर सवार हुआ और फोटो खिंचाकर वापस चला गया।

ये भी पढ़ें: छात्र के स्कूल बैग में संदिग्ध रूप से रखी ये चीजें देख घरवाले रह गए हैरान, फिर स्कूल पहुंचकर शिक्षकों की कर दी धुनाई


कड़ी सुरक्षा के बीच रखी गईं मतपेटियां
इधर मतदान के बाद सभी मतपेटियों को प्रतापपुर के शासकीय बालक हाईस्कूल स्थित स्ट्रांग रूम में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया। 24 दिसंबर को प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा।

सूरजपुर जिले की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- surajpur News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो