झाडफ़ूंक से ठीक करने का झांसा देकर मां और भाई को कमरे से भेज दिया बाहर, फिर किशोरी को कर दिया निर्वस्त्र और...

पान ठेला संचालक ने झाडफ़ूंक से सबकुछ ठीक करने व ताबिज बनाकर देने का दिया था झांसा, घर पर पहुंचे तो किशोरी को देख डोल गई नीयत

By: rampravesh vishwakarma

Published: 10 Mar 2019, 08:49 PM IST

अंबिकापुर. प्रतापपुर में झाडफ़ूंक करने का झांसा देकर पान ठेला संचालक ने किशोरी के कपड़े उतार दिए और उसके साथ छेडख़ानी शुरु कर दी। झाडफ़ूंक करने वाले ने उसकी मां व भाई को कमरे से बाहर कर दिया था तथा उसके निजी अंगों को गलत नीयत से टच करने लगा। किशोरी शोर मचाते हुए बाहर निकली और मां-भाई को पूरी बात बताई।

इसे बाद वे थाने पहुंचे। मामले में प्रतापपुर पुलिस ने फरार पान ठेला संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।


सूरजपुर जिले के प्रतापपुर बस स्टैंड में एक सप्ताह पूर्व एक किशोरी व उसकी मां पान ठेला के पास बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान पान ठेला संचालक गुड्डू खान ने उन्हें कहा कि मैं झाडफ़ूंक कर ताबीज देता हूं, कोई परेशानी होगी तो मेरे पास आना।

उसके झांसे में आकर किशोरी, उसकी मां व भाई 9 मार्च को पान ठेला संचालक के घर पहुंचे। इसके बाद गुड्डू खान पहले तीनों को अंदर ले गया। फिर झाडफ़ूंक करने की बात कहकर किशोरी की मां व भाई को बाहर भेज दिया।

मां व भाई के बाहर जाते ही उसने किशोरी को निर्वस्त्र कर दिया और उसके निजी अंगों पर हाथ फेरने लगा। यह देख किशोरी शोर मचाते हुए उसके चंगुल से मुक्त होकर बाहर भागी।


आरोपी हो गया फरार
किशोरी के कमरे से बाहर निकलते ही आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर प्रतापपुर पुलिस ने आरोपी गुड्डू खान के खिलाफ धारा 354, पॉक्सो एक्ट व एसटीएससी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned