scriptबाइक सवार को रात के अंधेरे में नहीं दिखा खड़ा ट्राला, पीछे से जा भिड़ा और हो गई दर्दनाक मौत | Bike rider death to collided from standing tralla | Patrika News

बाइक सवार को रात के अंधेरे में नहीं दिखा खड़ा ट्राला, पीछे से जा भिड़ा और हो गई दर्दनाक मौत

locationसुरजपुरPublished: Feb 18, 2019 06:40:56 pm

जंगल में सड़क किनारे ड्राइवर ने खड़ा कर रखा था ट्राला, ट्राला में सिर टकरा जाने से मौके पर ही हो गई मौत

Death in accident

Dead in accident

दतिमा मोड़. राईं जंगल के समीप रविवार की रात सड़क किनारे खड़े ट्राला में एक बाइक सवार युवक पीछे से जा टकराया। सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

रविवार की रात महान 2 से करंजी कोल साइडिंग तक कोल परिवहन में लगा ट्राला सीजी 15 एसी 4421 राईं जंगल के समीप सड़क किनारे खड़ा था।

इसी दौरान रात लगभग 9 बजे दतिमा की ओर से आ रहे बाइक क्रमांक सीजी 15 डीजी 2859 का चालक बसदेई निवासी 24 वर्षीय विशाल सिंह पिता सत्यनारायण को अंधेरे में खड़ा ट्राला नहीं दिखा और पीछे से जा टकराया।
सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची करंजी पुलिस ने मृतक का शव अस्पताल भेजा और ट्राला को जब्त कर लिया। सोमवार की सुबह मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया गया।

भारी वाहनों की बेलगाम रफ्तार से हादसे
क्षेत्र में भारी वाहनों की बेलगाम रफ्तार से आए दिन हादसे हो रहे हैं, फिर भी जिम्मेदारों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। कोल वाहन चालक अधिक ट्रिप लगाने के चक्कर में बेलगाम रफ्तार में चलते हैं।
वहीं वे रात में वाहन को सड़क पर कहीं भी खड़ा कर देते हैं। इस दौरान वाहन के इंडिकेटर भी नहीं जलाकर छोड़ते। ऐसे में आए दिन हादसे हो रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो