बाइक पर घूम रहे थे युवक, पुलिस ने दबोचा तो हुआ बड़े बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश

Bike thieves Gang: 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस (Police) ने भेजा जेल, आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 7 बाइक की जब्त

By: rampravesh vishwakarma

Published: 21 Aug 2021, 08:53 PM IST

विश्रामपुर. सूरजपुर की पुलिस ने शनिवार को बाइक चोर गिरोह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 5 चोरों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी की 7 बाइक बरामद की है।

पुलिस ने पांचों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। गौरतलब है कि आए दिन जिलेभर में बाइक चोरी की घटनाएं हो रही हैं, अभी भी पुलिस की पकड़ से कई चोर दूर हैं।


सूरजपुर पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने बाइक चोरी के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम बनाकर चोरों की पतासाजी कर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। इसी बीच शनिवार 21 अगस्त को पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि बाइक चोर गिरोह चोरी की बाइक बेचने की फिराक में विश्रामपुर क्षेत्र के शराब भ_ी के आसपास घूम रहा है।

Read More: बाइक-स्कूटी चोरी करने के बाद तालाब व झाडिय़ों में छिपा देते थे, 3 गिरफ्तार, 1 इस नामी गिरोह का है सदस्य

इसकी जानकारी से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए पुलिस टीम ने मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश देकर 5 लोगों शांतिनगर निवासी सौरभ बसंल, अमन गुप्ता, बकिरमा निवासी अनिल पण्डो, अजिरमा निवासी मुराद खान एवं बिशुनपुर निवासी अमन नामदेव को घेराबंदी कर 5 बाइक सहित पकड़ा।

पूछताछ में आरोपी मुराद खान ने बताया कि 2 और चोरी की बाइक (Bike thieves Gang) अपने घर में छिपाकर रखा है जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर से 2 नग और बाइक बरामद की। पूछताछ में आरोपियों ने इन बाइकों को सरगुजा व सूरजपुर के विभिन्न जगहों से चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपियों से कुल 7 नग बाइक बरामद कर पुलिस ने 41(1-4) 379 के तहत कार्रवाई की।

Read More: शहर से बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, निशानदेही पर पुलिस ने 4 बाइक व 1 स्कूटी की बरामद


कार्रवाई में ये रहे शामिल
इस कार्यवाही में थाना प्रभारी विश्रामपुर सुभाष कुजूर, चौकी प्रभारी लटोरी सुनील सिंह, एएसआई लक्ष्मी गुप्ता, उमेश सिंह, प्रधान आरक्षक आनंद सिंह, अविनाश सिंह, जेपी कुजूर, आरक्षक अजय प्रताप राव, महेन्द्र प्रताप सिंह, ललन सिंह, उदय सिंह, राजू तिवारी व मोहम्मद अकरम सक्रिय रहे।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned