scriptइस बात पर वरिष्ठ भाजपा नेता की पति-पत्नी ने डंडे से कर दी पिटाई, मामला पहुंचे थाने फिर… | BJP senior leader beaten by husband-wife | Patrika News

इस बात पर वरिष्ठ भाजपा नेता की पति-पत्नी ने डंडे से कर दी पिटाई, मामला पहुंचे थाने फिर…

locationसुरजपुरPublished: May 13, 2019 04:53:07 pm

पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ दर्ज किया अपराध, विवाद के बाद बढ़ गया था मामला

Beaten

Beaten

सूरजपुर. सूरजपुर जिले के भाजपा के वरिष्ठ नेता की जमीन विवाद पर पति-पत्नी ने डंडे से पिटाई कर दी। भाजपा नेता द्वारा जमीन का सीमांकन कराने के बाद समतलीकरण कराया जा रहा था।

इसी दौरान वहां पति-पत्नी पहुंच गए। फिर उनके बीच विवाद होने लगा। विवाद बढऩे पर पति-पत्नी ने वारदात को अंजाम दिया। भाजपा नेता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि सूरजपुर जिले के वरिष्ठ भाजपा नेता बनारसी जायसवाल का ग्राम सलका में जमीन है। उक्त भूमि का कुछ दिन पहले सीमांकन कराया था।

इसके बाद वे मौके पर उपस्थित होकर जमीन का समतलीकरण करा रहे थे। इस बीच गांव का हीरालाल व उसकी पत्नी मौके पर पहुंचे और उक्त भूमि को अपना बता कर उनके साथ विवाद करने लगे। जब विवाद बढ़ गया तो पति-पत्नी ने हाथ में रखे डंडे से उनकी पिटाई कर दी।
इसके बाद मामले की रिपोर्ट भाजपा नेता ने थाने में दर्ज कराई। भाजपा नेता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी दम्पति के विरूद्ध धारा 294, 506, 323 व 34 का अपराध दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो