बेटे की चाहत में पति करना चाह रहा था दूसरी शादी, फिर पत्नी की बेरहमी से कर दी हत्या

Blind murder: पुलिस ने सुलझाई महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी, पति को हिरासत में लेकर की पूछताछ तो हत्या की बात कर लिया स्वीकार

ओडग़ी. ओडग़ी पुलिस ने एक महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए मामले में उसके पति को ही गिरफ्तार किया है। आरोपी बेटे की चाहत में दूसरी शादी करना चाहता था, इस बात को लेकर वह अक्सर पत्नी से मारपीट करता था।

बीते शुक्रवार छेरछेरा त्योहार की रात उसने बांस के डंडे से पत्नी के सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया, इससे उसकी मौत हो गई थी। (Blind murder)


सूरजपुर जिले के ओडग़ी थाना क्षेत्र के ग्राम परसिया कारीमाटी निवासी मुन्नी बाई शुक्रवार को छेरछेरा त्योहार की रात खेत में बेहोश मिली थी। उसके सिर व दाहिने कान-नाक से खून निकल रहा था। परिजन उसे उठाकर घर लाए तो कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई थी।

इसकी शिकायत मृतिका की पुत्री उर्मिला राजवाड़े ने थाने में की थी। मामले की जांच करते हुए पुलिस को घर के आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि मृतका का पति सुंदरसाय राजवाड़े पत्नी से सिर्फ बेटी होने की बात पर नाराज रहता था, वह बेटे की चाहत में दूसरी शादी करना चाहता था।

इस बात को लेकर वह अक्सर पत्नी से मारपीट भी करता था। यह जानकारी मिलने पर पुलिस ने जब मृतका के पति सुंदरसाय को हिरासत में लिया तो उसने पत्नी की हत्या करने का जुर्म कबूल लिया। इस पर पुलिस ने उसे धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया।


छेरछेरा त्योहार की रात इसी बात पर हुआ था विवाद
आरोपी ने पुलिस को बताया कि पत्नी से उक्त बात को लेकर छेरछेरा त्योहार की रात झगड़ा हो गया था। इसी दौरान आवेश में आकर उसने बांस के डंडे से उसके सिर पर दो-तीन वार कर दिया, इससे उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, यहां से उसे जेल भेज दिया गया। कार्रवाई में थाना प्रभारी आरएस पैंकरा, एसआई एनके दुबे, एएसआई रामजी भगत, बहादुर प्रसाद सिंह, सूर्य प्रताप सिंह व अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime

Show More
rampravesh vishwakarma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned