भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या के बाद बिहारपुर में एक और बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या

Brutal murder: अपने परपोते के साथ सोया था बुजुर्ग, गले पर धारदार हथियार से मारने के निशान, सप्ताहभर में बिहारपुर क्षेत्र में हुई दूसरी बड़ी घटना

By: rampravesh vishwakarma

Published: 22 Jun 2020, 10:16 PM IST

सूरजपुर. सूरजपुर जिले के बिहारपुर के चोकापारा में एक बुजुर्ग की गला रेत कर हत्या (Brutal murder) कर दी गई। हफ्ते भर के अंदर हत्या की यह दूसरी वारदात है। हफ्ते भर पहले भाजपा नेता की जमीन विवाद पर गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

इस मामले को सुलझाने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी थी। अभी ठीक से पुलिस ने राहत की सांस भी नही ली है कि नई चुनौती सामने आ गई है।


रविवार की रात सूरजपुर जिले के चांदनी थानांतर्गत बिहारपुर के चोकापारा के छोटे नान पंडो की किसी ने गला रेत कर हत्या कर दी। गुनिया बैगा का काम करने वाला छोटे नान अपने परपोते के साथ कमरे में सोया हुआ था।

सुबह उसकी पत्नी उसे उठाने पहुंची तो खून से लथपथ शव देख कर एक पल तो सन्न रह गई बाद में खुद को ठीक करते हुए घटना की जानकारी अपने बेटों को दी। (Brutal murder)

बेटों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस पीएम के बाद जांच में जुटी है। मृतक के गले मे धारदार हथियार से चोट के निशान हत्या की ओर इंगित कर रहे है, लेकिन उसके साथ परपोता सोया हुआ था, जिसे घटना की भनक तक नहीं लगी।


गुनिया बैगा का करता था काम
बुजुर्ग की हत्या के पीछे भी जमीन विवाद है या कुछ और यह पुलिस की जांच में ही सामने आ सकेगा। वैसे पुलिस गुनिया बैगा के काम को भी ध्यान में रख कर जांच को दिशा दे रही है क्योंकि गुनियाई आदि का काम भी गांव में काफी संवेदनशील मामला रहता है और इसे लेकर लोग किसी भी हद तक जा सकते हंै।


पुलिस कर रही पूछताछ
बिहारपुर पुलिस मामले में परिजनों से संदेहियों को लेकर पूछताछ कर रही है, फिलहाल पुलिस अभी किसी ठोस नतीजे पर नही पहुंची है पर पुलिस को भरोसा है कि शीघ्र ही वह हत्यारे को पकड़ लेगी।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned