scriptतेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर खेत में पलटी, 1 युवक की मौत, आधे घंटे तक तड़पते रहे 2 घायल | Car Accident: Car collided from tree, 1 death and 2 injured | Patrika News

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर खेत में पलटी, 1 युवक की मौत, आधे घंटे तक तड़पते रहे 2 घायल

locationसुरजपुरPublished: Jul 17, 2021 09:09:33 pm

Car Accident: युवा पत्रकार ने कलक्टर (Collector) व एसपी को दी सूचना तब मिली घायलों (Injured) को मदद, युवक की मौत से परिजनों में पसरा मातम

Young man death in car accident

Car accident in Surajpur

सूरजपुर. रिंग रोड पर आरटीओ कार्यालय के समीप शनिवार को एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर खेत में पलट गई। हादसे में (Car accident) कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को 108 की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।
घटना के आधे घंटे तक मौके पर ही घायल तड़पते रहे लेकिन न तो पुलिस पहुंची और न ही एंबुलेंस। बाद में युवा पत्रकार ने कलक्टर व एसपी (Surajpur Collector and SP) को घटना की जानकारी दी, सूचना मिलते ही घायलों को लेने 108 पहुंची और पुलिस टीम ने भी मौके पर पहुंच कर घायलों (Injured) की मदद की। युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है।

ड्यूटी से घर लौट रहे एसईसीएल के फोरमैन की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दर्दनाक मौत


स्वीफ्ट कार क्रमांक सीजी 07 एम-2017 में सवार होकर 4 युवक सूरजपुर के ग्राम महगवां की ओर से विश्रामपुर जा रहे थे। रास्ते में रिंग रोड पर आरटीओ कार्यालय के समीप चालक नियंत्रण खो बैठा और कार बरगद के पेड़ से टकरा गई। हादसे में खडग़वां निवासी 30 वर्षीय शंभू सिंह पिता बसंत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।
जबकि विश्रामपुर निवासी 25 वर्षीय देवेंद्र सिंह पिता संबल सिंह व 22 वर्षीय अभिषेक सिंह घायल हो गए। घटना के बाद एक अन्य युवक मौके से फरार हो गया।

बाइक सवार युवकों को टक्कर मारने के बाद भाग रहे ड्राइवर ने मैदान में खड़ी कर दी कार, अचानक जलकर हो गई खाक


मदद के लिए नहीं आया कोई आगे
हादसे (Car Accident) के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने 108 की मदद लेने के लिए कॉल किया मगर आधे घंटे तक कोई नहीं पहुंचा। इसी बीच वहीं से गुजर रहे युवा पत्रकार कौशलेन्द्र यादव ने घटना की जानकारी कलक्टर व एसपी को दी। इसके तुरंत बाद मौके पर पहले 108 पहुंची और फिर पुलिस टीम पहुंच गई।
Car accident
IMAGE CREDIT: Car accident in Surajpur
इसके बाद घायलों को उपचार के लिए ले जाया गया। जिला चिकित्सालय में दोनों घायलों का उपचार चल रहा है। घायलों की हालत खतरे से बाहर है। वहीं पुलिस ने युवक का शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। सूचना पर मृतक के परिजनों में मातम पसर गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो