script

ड्यूटी से घर लौट रहे एसईसीएल के फोरमैन की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दर्दनाक मौत

locationसुरजपुरPublished: Apr 20, 2020 08:10:17 pm

Car accident: शिवानी माइंस से नाइट शिफ्ट ड्यूटी कर घर जाते समय हुआ हादसा, परिजनों में पसर गया मातम

ड्यूटी से घर लौट रहे एसईसीएल के फोरमैन की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दर्दनाक मौत

Car collieded from tree

जरही. बनारस मार्ग पर सोनगर जंगल के पास सोमवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार (Car accident) अनियंत्रित होकर पेड़ में जा टकराई। हादसे में कार सवार एसईसीएल के शिवानी भूमिगत खदान में पदस्थ सहायक इलेक्ट्रिकल फोरमैन की मौत हो गई। मृतक नाइट शिफ्ट ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था।

अंबिकापुर के मायापुर निवासी 53 वर्षीय अभिजीत दत्ता एसईसीएल भटगांव क्षेत्र के शिवानी भूमिगत खदान में सहायक इलेक्ट्रिकल फोरमैन के पद पर पदस्थ थे। रविवार को अभिजीत की नाइट शिफ्ट ड्यूटी थे। वे सोमवार की सुबह ड्यूटी खत्म होने के बाद माइंस में एक मीटिंग में शामिल हुए, फिर अपनी कार क्रमांक सीजी 15 बी 5984 से घर जाने अंबिकापुर निकले।
रास्ते में लगभग 11 बजे बनारस मार्ग पर सोनगरा जंगल के समीप कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में अभिजीत को सीने व सिर में गंभीर चोटें आईं। उन्हें एसईसीएल के भटगांव चिकित्सालय लाया गया। यहां जांच के बाद चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
ड्यूटी से घर लौट रहे एसईसीएल के फोरमैन की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दर्दनाक मौत
घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे और शव देखते ही बिलख पड़े। उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। घटना की सूचना पर एसईसीएल के अधिकारी व श्रमिक यूनियन के पदाधिकारियों ने अस्पताल पहुंच शोक जताया।
वहीं भटगांव पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। मृतक के परिवार में पत्नी, वृद्ध मां व दो बच्चे हैं। बड़ी बेटी रायपुर में पढ़ाई कर रही है तथा बेटा अंबिकापुर में ही अध्ययनरत है।

महाप्रबंधक ने जताया शोक
हादसे में अभिजीत के निधन पर महाप्रबंधक यूटी कंझरकर ने शोक जताते हुए कहा कि परिजन को कंपनी की तरफ से सभी सुविधाएं दी जाएंगी।

क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक एके टोप्पो ने बताया कि मृतक के परिवार को तत्काल सहायता राशि 20-20 हजार की दो सहायता राशि दी जाएगी। वहीं ग्रेच्युटी, सीएमपीएफ के साथ परिवार के किसी एक सदस्य को अनुकंपा के तहत एसईसीएल कंपनी में नौकरी दी जाएगी।

सूरजपुर जिले में कार दुर्घटना से जुड़ी खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Car accident

ट्रेंडिंग वीडियो