scriptCG sky lightning: आकाशीय बिजली गिरने से युवक व बुजुर्ग की मौत, साइकिल से घर लौटते समय हादसा | CG sky lightning: Young man and old man died due to lightning | Patrika News
सुरजपुर

CG sky lightning: आकाशीय बिजली गिरने से युवक व बुजुर्ग की मौत, साइकिल से घर लौटते समय हादसा

CG sky lightning: तेज हवा के साथ बारिश के बीच घर के ऊपर गिरी आकाशीय बिजली ने ली बुजुर्ग की जान, दोनों मृतकों के परिजनों में पसरा मातम

सुरजपुरJun 18, 2024 / 09:17 pm

rampravesh vishwakarma

CG sky lightning
भैयाथान. CG sky lightning: सूरजपुर जिले के झिलमिली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम माडऱ व दवना में सोमवार को हुई अलग-अलग घटना में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई। युवक साइकिल से अपने घर लौट रहा था, जबकि बुजुर्ग अपने घर में आराम कर रहा था। इसी दौरान दोनों के ऊपर आकाशीय बिजली (CG sky lightning) गिर गई थी।

गौरतलब है कि सोमवार को दोपहर के बाद भैयाथान क्षेत्र में अचानक मौसम का मिजाज बदला और तेज हवाओं के साथ बारिश शुरु हो गई। इसी दौरान ग्राम माडऱ निवासी मिथुन पैकरा उम्र 25 वर्ष साइकिल से अपने घर जा रहा था।
CG sky lightning
लेकिन घर से कुछ दूरी पहले ही गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। उसे आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें
CG Judge huminity: सडक़ पर बेहोश पड़ी महिला को न्यायाधीश ने अपनी कार से पहुंचाया अस्पताल, पति था असहाय

घर के ऊपर गिरी आकाशीय बिजली

दूसरी घटना में ग्राम दवना निवासी मिलन राम उम्र 55 वर्ष अपने घर में लगभग 4 बजे आराम कर रहा था। इसी दौरान घर पर गिरी आकाशीय बिजली (CG sky lightning) की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलसने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मंगलवार को दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया गया।

Hindi News/ Surajpur / CG sky lightning: आकाशीय बिजली गिरने से युवक व बुजुर्ग की मौत, साइकिल से घर लौटते समय हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो