scriptनकाबपोश चोरों को देख कर्मचारी ने खुद को कमरे में कर लिया बंद, चोर बोले- दरवाजा खोलो वरना जान से जाओगे, फिर… | Chhattisgarh Crime: Thieves said-open the door otherwise will kill you | Patrika News

नकाबपोश चोरों को देख कर्मचारी ने खुद को कमरे में कर लिया बंद, चोर बोले- दरवाजा खोलो वरना जान से जाओगे, फिर…

locationसुरजपुरPublished: Feb 01, 2020 07:40:03 pm

Chhattisgarh Crime: आठ दिन के भीतर तीसरी बार फिल्टर प्लांट में चोरों का धावा, ठेकेदार के कर्मचारी से लूटी मोबाइल, आम्र्ड केबल भी काटकर ले गए

नकाबपोश चोरों को देख कर्मचारी ने खुद को कमरे में कर लिया बंद, चोर बोले- दरवाजा खोलो नहीं तो जान से जाओगे, फिर...

Demo pic

बिश्रामपुर. आठ दिन के भीतर चोरों ने तीसरी बार फिल्टर प्लांट में धावा बोला है। शुक्रवार की देर रात प्लांट में घुसे चोरों ने ठेकेदार के एक कर्मचारी से मोबाइल लूट व 45 मीटर आम्र्ड केबल चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात लगभग 1.30 बजे नकाबपोश चोरों ने फिल्टर प्लांट में धावा बोला। चोरों को देख कर्मचारियों ने खुद को बचाने के लिए एक कमरे में बंद कर लिया, परंतु चोरों ने धमकाते हुए कहा कि दरवाजा खोलो नहीं तो जान से मार देंगे। (Thieves threatned)
भयभीत ठेकेदार के कर्मचारियों ने दरवाजा खोल दिया, फिर चोरों ने कहा अपना मोबाइल दो, इस पर कर्मचारी बोले कि मोबाइल नहीं है। इसके बाद चोरों ने कमरे की तलाशी ली और बोरी के नीचे एक कर्मचारी द्वारा छिपाई गई मोबाइल ले ली। इसके बाद इंटेकवेल में लगा लगभग 45 मीटर आम्र्ड केबल भी काट कर ले गए।
गौरतलब है कि इससे पूर्व चोरों ने यहीं से 23 जनवरी को 60 मीटर केबल, पंप खलासी का मोबाइल के साथ ही 1400 रुपए नकद भी पार कर दिया था। इसके बाद 28 जनवरी को भी आम्र्ड केबल चोरी कर ले गए थे, अब 31 जनवरी की देर रात चोरों ने तीसरी वारदात को अंजाम दिया है।

चोरों के हौसले बुलंद
एसईसीएल के खदान क्षेत्रों में सिलसिलेवार ढंग से हो रही चोरी की वारदातों ने पुलिसिंग पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। चोर गिरोह लगातार वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं।
स्थानीय लोगों का आरोप है कि ये सब कुछ बिना पुलिस की मिलीभगत के संभव नहीं है, वहीं एसईसीएल प्रबंधन की भी लापरवाही एक बड़ी वजह है।

सूरजपुर जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surajpur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो