scriptघर से निकले बालक की दूसरे दिन झाडिय़ों में मिली अद्र्धनग्न लाश, शरीर पर मिले चोट के निशान | Child murder: Child seminude dead body found in bushes | Patrika News

घर से निकले बालक की दूसरे दिन झाडिय़ों में मिली अद्र्धनग्न लाश, शरीर पर मिले चोट के निशान

locationसुरजपुरPublished: Mar 05, 2021 11:25:38 pm

Child murder: हत्या (Murder) कर फेंके जाने की पूरी संभावना, पुलिस भी इसी दिशा में कर रही जांच, मोहल्लेवासियों ने शव देख घरवालों को दी सूचना

घर से निकले बालक की दूसरे दिन झाडिय़ों में मिली अद्र्धनग्न लाश, शरीर पर मिले चोट के निशान

Arnav Vishwakarma

सूरजपुर. घर से गुरुवार की शाम गायब 11 वर्षीय एक बालक का अद्र्धनग्न शव झाडिय़ों के बीच मिलने से नगर में सनसनी फैल गई। बालक के शरीर में कई जगह चोट के निशान मिलने से हत्या (Murder) की आशंका जताई गई है।
पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। बालक अपने नानी के घर गोपालपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा था और उसका शव घर से कुछ ही दूरी पर अर्धनग्न अवस्था में मिला है।


सूरजपुर नगर के वार्ड क्रमांक 1 गोपालपुर में अपने मामा मोहन विश्वकर्मा के यहां रहकर 11 वर्षीय अर्णव विश्वकर्मा पढ़ाई करता था। बीते 4 मार्च की शाम 5 बजे घर में बिना बताए कहीं चला गया, जिसकी देर रात तक परिजनों द्वारा खोजबीन की गई।
इसके बाद मामले की सूचना उनके द्वारा पुलिस को दी गई। शुक्रवार सुबह मोहल्लेवासियों ने घर वाले घर से कुछ ही दूरी पर बालक के शव को झाडिय़ों के बीच गड्ढे में देखा तो सभी के होश उड़ गए। फिर उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस जांच के लिए पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अद्र्धनग्न था शव, शरीर पर चोट के निशान भी
बालक का शव अर्धनग्न अवस्था (Seminude) में मिला है, शरीर में चोट के निशान भी पाए गए हैं। पुलिस जांच में फॉरेंसिक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है। पुलिस भी प्रथम दृष्टया हत्या (Murder) का मामला मानकर इसी दिशा में जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो