scriptथाने में पिता ने दिया आवेदन, लिखा- कलक्टर ने मेरे 13 वर्षीय पुत्र को डंडे से मारा, दर्ज करें एफआईआर | Collector Slaps youth: Collector also beaten minor boy, dimand for FIR | Patrika News

थाने में पिता ने दिया आवेदन, लिखा- कलक्टर ने मेरे 13 वर्षीय पुत्र को डंडे से मारा, दर्ज करें एफआईआर

locationसुरजपुरPublished: May 23, 2021 08:45:04 pm

Collector slaps youth: सूरजपुर कलक्टर (Surajpur Collector) ने एसडीएम (SDM) व कोतवाली टीआई (Kotwali TI) के साथ मिलकर बेगुनाहों पर बरसाए थे डंडे

Surajpur collector beaten minor boy

Collector slaps youth

सूरजपुर. सूरजपुर कलक्टर रणबीर शर्मा ने शनिवार की दोपहर प्रशासनिक व पुलिस अमले के साथ बेगुनाहों पर डंडे बरसाए थे। एक युवक को उन्होंने जहां थप्पड़ मारकर (Collector Slaps Youth) मोबाइल तोड़ दिया था, वहीं 13 वर्षीय एक नाबालिग को भी उन्होंने अपने गार्ड के डंडे से पीटा था।
नाबालिग के पिता ने रविवार को सूरजपुर कोतवाली में लिखित आवेदन देते हुए कलक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। कलक्टर की पिटाई से नाबालिग के एड़ी में सूजन आ गया है। इधर सीएम ने युवक को थप्पड़ जडऩे के मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए कलक्टर का ट्रांसफर कर दिया था। जबकि एसपी ने कोतवाली टीआई को लाइन अटैच कर दिया है।

Video: कलेक्टर ने युवक को जड़ा तमाचा, मोबाइल पटका, शर्मिंदगी महसूस हुई तो व्हाट्सएप गु्रप में मांगी माफी


सूरजपुर जिले के मंडी रोड निवासी राजेश गुप्ता 52 वर्ष ने कोतवाली में रविवार को सूरजपुर कलक्टर रणवीर शर्मा के खिलाफ शिकायत कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। उसने बताया है कि 22 मई की दोपहर करीब 12 बजे उसका 13 वर्षीय पुत्र साहिल गुप्ता उसके लिए दवा लेने मेडिकल दुकान गया था।
दवा लेकर वह घर लौट ही रहा था कि सूरजपुर नगर में लॉकडाउन नियम का पालन कराने निकले कलक्टर ने उसे रोक लिया। उससे पूछताछ की तो बताया कि वह पिता के लिए दवा लेने आया था। इस पर कलक्टर (Surajpur Collector) ने कहा कि बेवजह घूम रहे हो और दवा का बहाना बना रहे हो।

Video: युवक को थप्पड़ जडऩे वाले कलक्टर को सीएम ने हटाया, गौरव सिंह होंगे नए कलक्टर, सीएम ने ये किया ट्वीट

जब उसके बेटे ने कहा कि नहीं सर वह झूठ नहीं बोल रहा है तो कलक्टर ने कहा कि वे कलक्टर हैं और उनसे बहस कर रहे हो। इसके बाद उन्होंने अपने गार्ड के डंडे से उसकी पिटाई (Beaten by stick) कर दी। पिटाई से पुत्र पैर की बांयी एड़ी में चोट आई है, इससे पैर सूज गया है।

जांच के बाद करेंगे कार्रवाई
मामले की तथ्यात्मक जांच करवा लेता हूं। शिकायतकर्ताओं का कथन तथा लोक अभियोजक का पक्ष लेकर तथ्यात्मक जांच कराई जाएगी। इसके बाद जो भी तथ्य सामने आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
राजेश कुकरेजा, सूरजपुर एसपी

ट्रेंडिंग वीडियो