गुस्से में मायके गई पत्नी को कई बार मनाने गया लेकिन नहीं आई साथ, वियोग में पति ने लगा ली फांसी

Commits suicide: सुबह नहीं उठा तो घरवालों ने खटखटाया दरवाजा, कोई जवाब नहीं मिलने पर कुंडी तोडक़र दाखिल हुए तो फांसी पर लटकी मिली लाश (Hanging body)

By: rampravesh vishwakarma

Published: 03 Oct 2020, 09:31 PM IST

सूरजपुर. पत्नी वियोग में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits suicide) कर ली। दरअसल पति के शराब पीने से परेशान होकर पत्नी गुस्से में मायके चली गई थी। इसके बाद पति उसे लेने कई बार ससुराल गया लेकिन पत्नी साथ जाने से हर बार मना कर दिया। इससे युवक पहले से भी ज्यादा शराब का सेवन करने लगा।

शनिवार की सुबह जब वह नहीं उठा तो कुंडी तोडक़र घरवाले कमरे में दाखिल हुए। इस दौरान उसकी लाश फांसी पर झूल रही थी। युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।


सूरजपुर जिले के ग्राम जूर, मांझीपारा निवासी 25 वर्षीय अम्बिका सिंह शराब पीने का आदी था। शुक्रवार की रात वह खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने गया था। शनिवार की सुबह वह काफी देर तक जब नहीं उठा तो घरवालों ने पहले तो कमरे के दरवाजे में दस्तक देकर उसे उठाने का प्रयास किया। (Commits suicide)

परंतु किसी प्रकार का जवाब नही मिलने पर दरवाजे में लगी कुंडी को तोडक़र देखा तो युवक कमरे के म्यार पर पत्नी की साड़ी के सहारे फांसी (Hanging) पर लटका मिला। इससे घर में कोहराम मच गया। सूचना पर बसदेई पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतरवाया। पीएम पश्चात उन्होंने शव परिजन को सौंप दिया।


शराब पीने की आदत से छोड़ गई थी पत्नी
परिजनों का कहना है कि युवक शराब पीता था जिससे परेशान होकर 3 महीने पहले उसकी पत्नी उसे छोडक़र अपने मायके चली गई थी। पत्नी को लेने के लिए वह कई बार ससुराल गया था लेकिन वह नहीं आई।

इसके बाद से अंबिकापुर गुमसुम रहता था और वह पहले से ज्यादा शराब का सेवन करने लगा था। शनिवार शाम को भी उसने जमकर शराब पी थी।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned